संजीवनी टुडे

U-19 विश्व कप: भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती

संजीवनी टुडे 20-01-2018 22:00:47

नई दिल्ली। भारतीय टीम ICC अंडर 19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में कल बांग्लादेश से भिड़ेगी। ग्रुप सी के मैच में इंग्लैंड ने कनाडा पर 282 रन से जीत दर्ज कर ली है। इससे वह सुपर लीग चरण में प्रवेश कर लिया। 3 बार के चैंपियन भारत ने PNG को दस विकेट से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। वहीं, बांग्लादेश का क्वालीफिकेशन इंग्लैंड और कनाडा के मैच पर निर्भर था। 

यह भी पढ़े: इस लड़की का डांस हो रहा है वायरल...देखकर हो जाओगे अदाओ के दीवाने

दरअसल, पूर्व चैंपियन इंग्लैंड ने कनाडा के खिलाफ 7 विकेट पर 383 रन बनाए। जिसमे लियाम बैंक्स (120) और विल जैक्स् ( 102 ) ने शतकीय पारी खेली। दूसरे विकेट के लिए 186 रन जोड़े। कनाडा को सुपर लीग चरण में जगह बनाने के लिए यह लक्ष्य 37.5 ओवर में हासिल करना था। लेकिन पूरी टीम 100 रन पर ऑलआउट हो गई। बाएं हाथ के स्पिनर प्रेम सिसोदिया ने 23 रन देकर तीन विकेट लिए।

u-19

यह भी पढ़े: परिणीति चोपड़ा का हॉट डांस, सोशल मीडिया हुआ वायरल

इंग्लैंड ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहा और क्वार्टर फाइनल में आस्ट्रेलिया से खेलेगा। वहीं बांग्लादेश और भारत की टक्कर 26 जनवरी को होगी। कनाडा और नामीबिया प्लेट चैंपियनशिप में खेलेंगे। दूसरे मैचों में न्यूजीलैंड ने ग्रुप ए में SA को 71 रन से हराकर टॉप बानी हुई है। वेस्टइंडीज ने कीनिया को 222 रन से हराया। जबकि, आयरलैंड ने ग्रुप डी में अफगानिस्तान को 4 रन से शिकस्त दी।  

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended