संजीवनी टुडे

आईपीएल मैच के मद्देनजर ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी, जानिए

संजीवनी टुडे 17-04-2019 22:45:01


नई दिल्ली। राजधानी के फिरोजशाह कोटला मैदान पर गुरुवार को दिल्ली कैपिटल और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जाने वाले आईपीएल टी-20 मैच के मद्देनजर कई रूट में बदलाव किया गया है। क्रिकेट मैच रात 8 बजे शुरू होगा। ऐसे में मध्य दिल्ली और नई दिल्ली के कुछ मार्गों पर जाम लग सकता है। 

हालांकि इससे निपटने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने जहां डायवर्जन की व्यस्था की है, वहीं करीब 200 जवानों को सड़कों पर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए उतारा है। मैच देर रात करीब 11.30 बजे खत्म होगा। मैच के दौरान राहगीरों को किसी तरह की दिक्कतें न हो, इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवायजरी जारी की है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके मुताबिक स्टेडियम के आस-पास बहादुर शाह जफर मार्ग, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, रिंग रोड राजघाट से आईपी फ्लाई ओवर तक दोनों केरिज-वे पर गाड़ियों को रोकना व खड़ा करना मना है। दर्शकों की सुविधा के लिए माता सुन्दरी मार्ग और शांति वन पर पार्किंग की सुविधा है। 

ुु

यहां से वे पार्क एंड राइड सुविधा भी ले सकते हैं। अगर जाम की स्थिति उत्पन्न होती है तो पुलिस जरूरत के हिसासब से बहादुर शाह जफर मार्ग, एलएनजेपी मार्ग, दियागंज, गुरुनानक चौक, आसफ अली रोड पर रूट डायवर्ट कर सकती है। सुरक्षा की दृष्टि से स्टेडियम में इलेक्ट्रिक आइटम जैसे लैपटॉप, कैमरा, वीडियो कैमरा, डिजीटल डायरी, रिमोट कंट्रोल चाबी, किसी तरह का खाने का सामान, पानी की बोतल, सिगरेट लाइटर, माचिस, चाकू व किसी तरह का हथियार आदि ले जाने पर पाबंदी है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं सुरक्षा के मद्देनजर भी करीब तीन सौ सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। संदिग्धों पर नजर रखने के लिए स्टेडियम में पहुंचने के पहले सघन जांच-पड़ताल की कार्रवाई से होकर गुजरना होगा। चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था का आलम यह है कि स्टेडियम के बाहर व भीतर हर तरफ सुरक्षा का कड़ा पहरा है। 

More From sports

Loading...
Trending Now