संजीवनी टुडे

LIVE मैच के दौरान हजारों कीड़ाें ने किया हमला, मास्क पहन मैदान में उतरी वेस्टइंडीज ने रचा इतिहास

संजीवनी टुडे 10-11-2019 12:57:03

यह मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला गया।


डेस्क। निकोलस पूरन की 50 गेंदों में 67 रनों की आक्रामक पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज ने शनिवार को अफगानिस्तान को 47 रन से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली। 

यह खबर भी पढ़े: नागपुर की पिच को लेकर रोहित शर्मा ने की टिप्पणी, कहा-'पिच बहुत मैट...

यह मैच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला गया। मैच के दौरान अचानक से हजारों कीड़े मैदान पर आ गए। वेस्टइंडीज की टीम को हजारों कीड़ाें के हमले का भी सामना करना पड़ा, जिनसे बचने के लिए वेस्टइंडीज के खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे। 

ghfghdfghdf

अफगानिस्तान की पारी के दौरान मैदान पर फ्लड लाइट के चलते लाखों की तादाद में कीड़े उड़ने लगे। इनसे बचने के लिए वेस्टइंडीज के दिग्गजन जेसन होल्डर, कायरन पोलार्ड, शेल्डन कॉटरेल और निकोलस पूरन ने मास्क पहन लिए। 

यह खबर भी पढ़े: अयोध्या मामले में ऐतिहासिक फैसले के बाद पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'केवल भारत में ही...

यहां तक कि पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि मैंने कभी इतने अधिक कीड़ाें की मौजूदगी के बीच कोई मैच नहीं खेला। स्वास्‍थ्य बेहद अहम है इसलिए इस बारे में जरूर कुछ किया जाना चाहिए।

ghfghdfghdf

बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज ने निकोलस पूरन (67), लेविस (54) और हेटमेयर (34) की मदद से 247 रन बनाए, जिसके जवाब में अफगानिस्तान की पूरी टीम 46वें ओवर में 200 रन पर सिमट गई। वेस्टइंडीज ने पांच साल बाद कोई वनडे सीरीज जीती है। इससे पहले उसने साल 2014 में वनडे सीरीज पर कब्जा जमाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended