संजीवनी टुडे

अगले साल शादी रचाएगा खेल जगत का यह जोड़ा, 10 दिसम्बर को होगी सगाई

संजीवनी टुडे 06-12-2018 19:00:41


रांची,। अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज पद्मश्री दीपिका कुमारी और अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अतुन दास परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। आर्चरी क्वीन दीपिका की मां गीता देवी ने गुरुवार को बताया कि दोनों की सगाई चार दिनों बाद 10 दिसम्बर को होगी, लेकिन विवाह अगले साल होगा।

दीपिका के पिता शिव नारायण महतो ने बताया कि सगाई समारोह हमारे पैतृक गांव रांची जिले के रातु चट्टी में ही होगी। शादी अगले साल नवम्बर-दिसम्बर में होगी, लेकिन तिथि अभी निर्धारित नहीं हुई है। अतुन मूल रूप से कोलकाता (पश्चिम बंगाल) के रहने वाले हैं। 

दीपिका के पिता ने बताया कि इस रिश्ते से परिवार के लोग काफी खुश हैं। सगाई समारोह के लिए बहुत ही सीमित लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मंडा और उनकी पत्नी मीरा मुंडा मेरे खास मेहमान होंगे। शुरुआती दौर में दीपिका ने खरसावां की ही आर्चरी अकादमी से तीरंदाजी की ट्रेनिंग ली थी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोई भी काम छोटा नहीं होता : शिवनारायण महतो- दीपिका की दो बहन और एक भाई हैं। छोटी बहन भी आर्चरी में अच्छा कर रही है। उनके पिता शिवनारायण महतो आज भी ऑटो चलाते हैं। कहते हैं, तीनों संतान को लायक बनाने में इस ऑटो की बड़ी भूमिका है। कोई भी काम छोटा नहीं होता है। 

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended