संजीवनी टुडे

इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी, कहा- पंत भारत के भविष्य, अगले 10 साल में होंगे शीर्ष पर

संजीवनी टुडे 19-03-2019 17:36:55


नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को भविष्य का खिलाड़ी बताते हुए कहा कि वह एक शानदार खिलाड़ी हैं और अगले दस साल में वह शीर्ष पर होंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम दिल्ली कैपिटल्स की ओर से मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में पंत के खराब प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि पंत एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने क्रिकेट के तीनों प्रारूप में खुद को साबित किया है। पिछले आईपीएल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा था। उनके खराब प्रदर्शन का कारण उन्हें लगातार मौका न मिलना है।

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

विश्व कप में पंत को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कराने के सवाल पर गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम के पास चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के कई विकल्प हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली के दिमाग में जरूर इस क्रम के लिए कोई न कोई बल्लेबाज तय हो गया है। जहां तक मेरी व्यक्तिगत राय है तो पंत और अंबाती रायडू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए सबसे उपयुक्त बल्लेबाज हैं।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

विश्व कप में भारतीय टीम के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर गांगुली ने कहा कि भारत फाइनल तक पहुंच सकता हैं, क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा, शिखर धवन और विराट कोहली के रूप में शीर्ष तीन ऐसे बल्लेबाज हैं जो विश्व के किसी और टीम के पास नहीं हैं। इन तीनों ने मिलकर (रोहित 22 शतक, धवन 16 शतक, कोहली 41 शतक) कुल 79 एकदिनी शतक लगाए हैं। 

More From sports

Trending Now
Recommended