संजीवनी टुडे

इस दिग्गज ने किया एलान, 80 साल के होने पर भी धोनी को मिलेगी टीम में जगह

संजीवनी टुडे 22-10-2018 02:01:00


नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर एम एस धोनी का भले ही अधिक उम्र की वजह से करियर ढलान पर है लेकिन साउथ अफ्रीका के महान खिलाडी ए बी डिविलियर्स अब भी उन्हें मैच विनिंग खिलाड़ी मानते हैं। डिविलियर्स ने उनके लिए एक बड़ी बात कही है। 

ू

ए बी डिविलियर्स ने बयान दिया कि अगर धोनी 80 साल के भी हो गए तो भी वो उन्हें अपनी टीम में चुनेंगे। भारत आए डिविलियर्स से जब भारतीय पत्रकारों ने पूछा कि क्या खराब फॉर्म में चल रहे धोनी को वनडे टीम से बाहर किया जाना चाहिए, तो इस पर उन्हें हंसी आ गई। 

ू

डिविलियर्स ने कहा, आप लोग बेहद मजाकिया हो। मैं हर साल हर रोज अपनी टीम में धोनी को रखूंगा। चाहे वो 80 साल के हो जाएं मैं चाहूंगा कि धोनी मेरी टीम का हिस्सा रहें। धोनी का रिकॉर्ड शानदार है, उनका रिकॉर्ड इसका गवाह है। क्या आप ऐसे खिलाड़ी को टीम से बाहर करना चाहते हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हालाकिं, कुछ समय से धोनी का बल्ला नहीं चल रहा है। इस सीजन में धोनी ने 9 मैचों में सिर्फ 26 की औसत से 156 रन बनाए हैं। हैरानी की बात ये है कि धोनी का स्ट्राइक रेट महज 62.65 है। जो उनके करियर का सबसे खराब स्ट्राइक रेट है। इसीलिए धोनी की वनडे टीम में जगह पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended