संजीवनी टुडे

इस बार बिना कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस के वेस्टइंडीज रवाना होगी टीम इंडिया, रोहित- कोहली बने वजह!

संजीवनी टुडे 28-07-2019 19:50:41

इस दौरे पर टीम इंडिया तीन टी-20 ,तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।


नई दिल्ली। टीम इंडिया 3 अगस्त से अपने वेस्टइंडीज दौरे का आगाज करेगी। इस दौरे पर टीम इंडिया तीन टी-20 ,तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। यहाँ पर टी-20 मैचों की सीरीज से शुरुआत करेगी 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया सोमवार को रवाना होगी। लेकिन खास बात यह है कि , इस बार टीम के रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं होंगे। आमतौर पर टीम इंडिया के विदेश दौरे पर जाने से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाती है जिसमें कप्तान और कोच शामिल होते हैं। 

ु

वर्ल्ड कप के बाद से ही भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच टकराव की खबरें आ रही हैं। ऐसे में यह मामला प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी उठाया जा सकता था। 

ु

माना जा रहा है कि इसके चलते विराट ने दौरे पर रवाना होने से पहले होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस से दूर रहने का फैसला किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि इसमें इस विवाद संबंधी सवाल हावी हो जाएंगे। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले विराट कोहली और रवि शास्त्री ने कैसे एक लंबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था, तो वहीं हर विदेशी दौरे के लिए रवाना होने से पहले भी 'पारपंरिक' प्रेस कॉन्फ्रेंस होती रही है, लेकिन इस बार इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल दिया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended