संजीवनी टुडे

स्मृति मंधाना की फोटो के साथ की ये छेड़छाड़, फैंस भड़के और कहा....

संजीवनी टुडे 14-11-2019 22:14:00

स्मृति मंधाना के नाम से दुनिया का शायद ही कोई क्रिकेट फैन अनजान होगा। स्टार भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर लोग भड़क उठे है। फोटो से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है और सोशल मीडिया पर इस हरकत को लेकर लोग जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।


नई दिल्ली। स्मृति मंधाना के नाम से दुनिया का शायद ही कोई क्रिकेट फैन अनजान होगा। स्टार भारतीय महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर लोग भड़क उठे है। फोटो से छेड़छाड़ के मामले ने तूल पकड़ लिया है और सोशल मीडिया पर इस हरकत को लेकर लोग जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: सचिन का बड़ा बयान, टेस्ट मैच का रोमांस क्यों हुआ कम? आप भी जानें

दरअसल, बेहद कम समय में अपनी पहचान बनाने वालीं स्मृति इन दिनों गलत वजह से चर्चाओं में हैं। बता दे, गूगल सर्च में मंधाना को तलाशने के दौरान सर्च रिजल्ट में उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है, जिसमें उन्होंने लिपस्टिक और काजल लगा रखा है। इतना ही नहीं तस्वीर में मंधाना के चेहरे को गोरा बनाने की भी कोशिश की गई है, तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मंधाना किसी प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहीं हैं। 

चेतना नामक यूजर ने दोनों तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा कि गूगल पर सर्च करते हुए यह फोटोशॉप्ड तस्वीर मिली है। इस फोटो को लेकर सबसे पहले ट्विटर यूजर चेतना आवाज उठाई है। उन्होंने लिखा कि प्रेस काॅफ्रेंस में एक क्रिकेटर की तस्वीर से छेड़छाड़ कर उसकी स्किन को गोरा करके काजल और लिपस्टिक लगाई जा रही है, खूबसूरती के आखिर ये किस तरह के मानक हैं। 

कई लोगों ने मंधाना की तस्वीर से छेड़छाड़ करने वाले पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि भारतीय क्रिकेटर को खूबसूरत लगने के लिए फोटो से छेड़छाड़ करने की जरूरत नहीं है, वो वैसे ही काफी खूबसूरत हैं। मंधाना की छेड़छाड़ वाली तस्वीर कई वेबसाइट पर भी नजर आ रही है, इनमें वुमंस क्रिकेटर्स बायोग्राफी एंड विकी भी शामिल हैं।

mandana

यह तस्वीर जुलाई 2018 में पोस्ट की गई है, एक यूटयूब वीडियो में भी मेक्सा वेबसाइट ने मंधाना के बारे में जानकारी देते हुए इस तस्वीर का इस्तेमाल किया है। बता दें कि हाल ही में स्मृति मंधाना के अर्धशतक की बदौलत भारतीय महिला टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच छह विकेट जीतकर सीरीज 2-1 से जीती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended