संजीवनी टुडे

इस स्टार खिलाड़ी ने किया खुलासा, कहा-ऐसे जीतेंगे हम आखरी मैच!

संजीवनी टुडे 24-02-2018 12:54:08

Source: Google

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम अभी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है। टीम इंडिया ने वहां तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली है ,जिसमें उने 2-1 से हार का सामना करना पड़ा है। उसके बाद टीम ने 6 मैचों की वनडे सीरीज खेली है, उसमें टीम इंडिया ने शानदार प्रदेर्शन करते हुए सीरीज को अपने नाम कर लिया है टीम ने ये सीरीज 5-1 के बड़े अंतर से जीती है। अब टी-20 सीरीज में..

यह भी देखें: B'DAY Special: बॉलीवुड में मॉडल फिगर के तौर पर जाने जानी थी यह एक्ट्रेस, आज बेबाक एक्ट्रेस गुमनामी में खो गयी, देखे वीडियो

आपको बता दे कि विराट बिर्गेड को टी-20 सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों में से एक अपने नाम कर लिया है, पर दूसरे मैच में खराब गेंदबाजी के कारण हार का सामना करना पड़ा है। आज तीसरा मैच खेला जायेगा, जिससे पहले सुरेश रैना ने टी20 टीम में वापसी के बाद अपनी आगे की योजना बताई है। सुरेश की नजर अब 2019 होने वाले वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बनाने पर होगी। 

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

बता दे कि रैना ने कहा कि सबसे पहले ट्रॉफी जितना महत्वपूर्ण है उसके बाद टीम के टॉप ऑर्डर बात करे  तो वे अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। मिडिल ऑर्डर में महेंद्र सिंह धौनी और मनीष पांडे भी अपनी बेटिंग लाइन में आगये है। इसलिए मुझे देखना होगा कि मैं कहां फिट बैठता हूं। आगे भी और मैच खेले जायेंगे। मैं किस फॉरमैट में खेल रहा हूं इससे अधिक महत्वपूर्ण मैच जीतना है। अब मेरे लिए भारत का हर मैच महत्वपूर्ण है।

MUST WATCH

उन्होंने कहा कि हमने टीम मीटिंग में भी इस पर बात की है। जब आप हर मैच में अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आपको अंत भी अच्छा करना होता है। पिछले दो मैचों में पहले छह ओवरों में हमारा दबदबा रहा। पहले छह ओवरों में खेलना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जब आपको बड़ा लक्ष्य हासिल करना हो या बड़ा स्कोर बनाना हो तो पहले छह ओवरों में आपको जोखिम लेना होता है और बल्लेबाजी इकाई के तौर पर हमने ऐसा किया है।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended