संजीवनी टुडे

कर्नाटक के इस दाएं हाथ के बल्लेबाज ने तोड़ा कोहली, उथप्पा और दिनेश का रिकॉर्ड

संजीवनी टुडे 25-02-2018 12:02:06

Source: GOOGLE


नई दिल्ली। कर्नाटक के दाएं हाथ के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल लगातार शानदार बल्लेबाजी कर रहे है। मयंक की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत कर्नाटक की टीम ने सेमीफाइनल में महाराष्ट्र की टीम को हराकर विजय हजारे ट्रॉफी टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। मयंक अग्रवाल और करुण नायर की पारी से कर्नाटक ने महाराष्ट्र को 9 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। इसके साथ ही मयंक ने इस टूर्नामेंट में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। वह इस ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। 

ये भी देखें: वीडियो : नीरव मोदी की 6 करोड़ की रोल्ज रॉयल समेत 9 महंगी कारें जब्त

Source: Google

उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ियों को भी पीछे छोड़ दिया है। मयंक ने विजय हजारे वनडे ट्रॉफी में 3 शतक और 3 अर्धशतक लगाए है। इनकी शानदार पारी से श्रीलंका में अगले महीने होने वाले 3 देशों के टी20 टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम स्थान पाने की दावेदारी पेश कर चुके हैं। 

ये भी देखें: VIDEO : कांग्रेस के विधायक ने दी बरिष्ठ पत्रकार को धमकी, पत्रकारों ने की निंदा

Source: Google

रणजी ट्रॉफी में पांच सेंचुरी सहित 1160 रन, मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुल 258 और विजय हजारे ट्रॉफी में सेमीफाइनल अब तक सात मैचों में तीन शतकों और तीन अर्द्धशतकों से 633 रन (109, 84, 28, 102, 89, 140, 81) सहित कुल 2000 से ज्यादा रन बना चुके हैं।  

फिरोजशाह कोटला मैदान पर मयंक के प्रदर्शन से राष्ट्रीय क्रिकेट चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद बेहद प्रभावित हैं। एक आला अधिकारी ने ऐसे संकेत दिए हैं मयंक को श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय सीनियर टीम में जगह मिल सकती है। 

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended