संजीवनी टुडे

चहल की गेंदों पर छक्के मारने वाले इस खिलाड़ी ने युजवेंद्र के बारे में कई ये बड़ी बात...

संजीवनी टुडे 23-02-2018 10:42:56

Source: Google

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला सेंचुरियन मेंं कल खेला गया है। जिसमें भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 64 रन दिए पर मैच के बाद चहल के सबसे खराब गेंदबाजी करने के बावजूद भी प्रोटियाज टीम के इस खिलाड़ी ने उनकी प्रशंसा की है।

यह भी पढ़े: खुले आम पुलिस वालों की दादागिरी, देखे वीडियो

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने  निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका की तरफ से हेनरिच क्लासेन (69) और कप्तान जेपी डुमिनी (58) की आतिशी पारी की बदौलत दूसरा मुकाबला अपने नाम करते हुए 18.4 ओवर में 189 रन बना दिया है। 

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

चहल और कुलदीप यादव की स्पिन जोड़ी दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों के खिलाफ काफी सफल रही लेकिन क्लासेन ने उन्हें आसानी से खेला। क्लासेन ने चहल के बारे में कहा कि मुझे चहल का सामना करना पसंद है। जब मेरा क्रिकेट में अनुभव नहीं था तब दो उपयोगी लेग स्पिनर हुआ करते थे। मैंने टाइटन्स की तरफ से शान वान बर्ग का भी काफी सामना किया है।

MUST WATCH

आपको बता दे कि इस मैच में टीम इंडिया की हार की सबसे बड़ा कारण युजवेंद्र चहल का न चलना रहा। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में 64 रन दिए, इसके अलावा बेहरादीन का एक आसान सा कैच भी छोड़ा। बता दें कि चहल अब टी20 में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended