संजीवनी टुडे

जोफ्रा आर्चर की खूनी बाउंसर से बुरी तरह चोटिल हुआ ये खिलाडी, ले जाना पड़ा मैदान से बाहर

संजीवनी टुडे 18-08-2019 21:35:05

एशेज 2019 में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में खेला जा रहा है।


नई दिल्ली। एशेज 2019 में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक बड़े हादसे के शिकार हो गए। इस हादसे के बाद उन्हें रिटायर होकर पवेलियन वापस जाना पड़ा। दरअसल इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अपने ओवर की दूसरी गेंद को शोर्ट डाला जो सीधा स्टीव स्मिथ की गर्दन में जाकर लगी। 

यह खबर भी पढ़े:आर्चर की घातक गेंदबाजी ने पोंटिंग को दिलाई एशेज सीरीज 2005 की याद, जानें क्या हुआ था तब?

गेंद लगते ही स्टीव स्मिथ मैदान में गिर पड़े और मैदान में मौजूद हर खिलाड़ी परेशान हो गया। स्टीव स्मिथ मैदान में गिरने के बाद हिले तक नहीं और पवेलियन से तुरंत फिजियो को मैदान में आना पड़ा।

ु

इंग्लैंड के खिलाड़ी भी स्टीव स्मिथ के पास आ गए थे और परेशान दिखाई दे रहे थे। मैदान पर आए ऑस्ट्रेलिया के फिजियो स्टीव स्मिथ को वापस पवेलियन ले गए। 

जोफ्रा आर्चर ने इससे पहले एक गेंद स्टीव स्मिथ की कोहनी में भी मार दी थी। कोहनी में गेंद लगने के बाद स्टीव स्मिथ दर्द के कारण मैदान में लेट गए थे। रिटायर होने से पहले स्टीव स्मिथ ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में शानदार अर्धशतक लगा दिया था।  स्टीव स्मिथ ने रिटायर होने से पहले 80 रन बनाए थे। स्टीव स्मिथ के आउट होने के बाद पीटर सिडल बल्लेबाजी करने आए थे। 

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि पीटर सिडल के आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ दोबारा बल्लेबाजी करने मैदान में वापस आ गए थे। स्टीव स्मिथ ने मैदान में आते ही दो गेंदों में लगातार दो चौके लगा दिए थे। आर्चर अपने डेब्यू मैच में काफी खतरनाक दिखाई दे रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended