संजीवनी टुडे

इस खिलाड़ी ने की बड़ी भविष्यवाणी, कहा- आस्ट्रेलिया दौरे पर तीनों प्रारूपों में हारेगी भारतीय टीम

संजीवनी टुडे 28-11-2020 16:07:19

भारतीय क्रिकेट टीम को पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों पराजय का मुंह देखना पड़ा है, जिससे टीम के खिलाड़ियों का मनोबल अवश्य घटा है।


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को पहले वनडे मैच में आस्ट्रेलिया के हाथों पराजय का मुंह देखना पड़ा है, जिससे टीम के खिलाड़ियों का मनोबल अवश्य घटा है। पहले मैच में कोहली की विराट सेना की फील्डिंग, गेंदबाजी के मुद्दे पर पूरी तरह फ्लॉप रही। खराब प्रदर्शन के पश्चात इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पूरे दौरे को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 

उन्होंने कहा कि विराट कोहली की टीम को आस्ट्रेलिया दौरे पर सभी तीनों प्रारूपों में पराजय मिलेगी। उन्होंने बोला कि, 'भारतीय वनडे टीम मुझे पुरानी रणनीति वाली लगती है। केवल 5  गेंदबाजी विकल्प और बल्लेबाजी भी इतनी गहरी नहीं। 

उन्होंने लिखा, 'भारत का ओवर रेट बहुत खराब। क्षेत्ररक्षण भी चौंकाने वाला। गेंदबाजी सामान्य। ' उन्होंने लिखा, 'वहीं अन्य तरफ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शानदार रहे।

बता दें कि इस सीरीज का दूसरा वनडे कल मतलब रविवार को होगा। वॉन का कहना बिल्कुल सही है। भारतीय चयनकर्ताओं ने वनडे सीरीज हेतु केवल एक ऑलराउंडर चुना है। ऑलराउंडर के तौर पर सिर्फ रवींद्र जडेजा खेल रहे हैं। यही कारण है कि कोहली को केवल 5 गेंदबाजों संग मैदान पर उतरना पड़ा।

यह खबर भी पढ़े: पोस्ट ऑफिस अकाउंट होल्डर्स 11 दिसंबर तक पूरा कर ले ये जरुरी काम, नहीं तो होगी दिक्कत!

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended