संजीवनी टुडे

एशिया कप में इस खिलाड़ी को मिली जगह, जानिए

संजीवनी टुडे 08-11-2019 21:21:35

बंगलादेश की राजधानी ढाका में 12 नवम्बर से खेले जाने वाले एमर्जिंग एशिया कप के लिये चयनित भारतीय टीम में उत्तर प्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम मावी जगह बनाने में सफल



कानपुर। बंगलादेश की राजधानी ढाका में 12 नवम्बर से खेले जाने वाले एमर्जिंग एशिया कप के लिये चयनित भारतीय टीम में उत्तर प्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी शिवम मावी जगह बनाने में सफल हुये हैं।

यह खबर भी पढ़े: एसपीजी सुरक्षा हटाने पर राहुल गांधी का भावुक संदेश, लिखा- मेरी और मेरे परिवार.........

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा ने बताया कि ढाका में 12 से 24 नवम्बर के बीच खेले जाने वाले एशिया कप में शिवम का चयन किया गया है।

दायें हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज शिवम ने अब तक प्रथम श्रेणी के पांच मैचों में 19 विकेट चटकाये है जबकि इतने ही मैचों में उन्होने 23 की औसत से 115 रन बनाये हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हुये हरफमौला खिलाडी ने नौ मुकाबलों में पांच विकेट झटके हैं।

यह खबर भी पढ़े: एसपीजी सुरक्षा हटाना गांधी परिवार के जीवन के साथ खिलवाड़, बदले की भावना से लिया गया निर्णंय: कांग्रेस

वर्ष 2018 में भारत ए की ओर से खेलते हुये शिवम ने अपने पदार्पण मैच में दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ कसी हुयी गेंदबाजी से चयनकर्ताओं को आकर्षित किया था। उन्होने छह ओवरों में मात्र 27 रन दिये थे हालांकि यह मैच भारत ए चार विकेट से हार गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended