संजीवनी टुडे

यह खिलाड़ी 'सुपरमैन' की तरह उड़ा, लोगों ने बताया चमत्कारी, देखे VIDEO

संजीवनी टुडे 19-10-2019 03:03:00

एलेक्स कैरी ने सुपरमैन की तरह लगभग उड़ते हुए एक हाथ से सनसनीखेज कैच लेकर कमाल कर दिया।


नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर ऐतिहासिक प्रदर्शन देखने को मिलते रहते है, लेकिन इस बार जो हुआ उसका आप यकीन नहीं कर पावोगे। ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर के मैदान पर किए गए प्रयास दिल खुश हो गया, उसने सनसनीखेज कैच पकड़कर दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया है। ये कैच इतना शानदार है कि लोग सोशल मीडिया पर इसे चमत्कार तक कह रहे हैं, ये कैच सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहा है। 

यह बी पढ़े: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज ने बनाया ऐसा LOOK, तस्वीर किया शेयर

दरअसल, यह नजारा क्वींसलैंड और साउथ ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया मैच में देखने को मिला। क्वींसलैंड के ओपनर मैट रेनशॉ ने लेग साइड पर फेंकी गई गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन एलेक्स कैरी ने सुपरमैन की तरह लगभग उड़ते हुए एक हाथ से सनसनीखेज कैच लेकर कमाल कर दिया। जिस पर विश्वास होना आसान नहीं है। 

 

एलेक्स कैरी ने शेफील्ड शील्ड मैच में सनसनीखेज कैच पकड़कर दर्शकों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसका वीडियो साझा किया है, जिसके बाद प्रशंसकों की प्रतिक्रिया की लाइन लग गई. किसी ने उनके कैच को चमत्कार बताया तो किसी ने उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बताया है। किसी ने तो उन्हें तुरंत टिम पेन की जगह टेस्ट टीम में शामिल करने की मांग तक कर डाली है। 

एलेक्स कैरी  ने खुद को ऑस्ट्रेलिया के वनडे और टी-20 विकेटकीपर के तौर पर तो स्‍थापित कर लिया है, लेकिन अभी तक उन्हें टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका है। कैरी ने जनवरी 2018 में वनडे डेब्यू किया था, उन्होंने 29 वनडे में 805 रन बनाए हैं। आईसीसी वर्ल्ड कप में वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अहम फिनिशर साबित हुए, जहां उन्होंने 10 मैचों में 62.50 की औसत से 375 रन बनाए।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended