संजीवनी टुडे

क्रिकेट की वजह से इंटरनेट पर फेमस हुआ ये पाकिस्तानी कपल, ICC ने भी बताया सुपर फैन

संजीवनी टुडे 08-11-2019 17:06:16

यही नहीं ICC ने भी इस सुपर फैन की फोटो शेयर करते हुए उसकी तारीफ की है।


नई दिल्ली। क्रिकेट एक ऐसा खेल जिसका नशा सभी के ऊपर सिर चढ़कर बोलता हैं।  क्रिकेट के दीवाने इस खेल का लुत्फ़ उठाने के लिए तमाम हदे तक पार कर जाते हैं।  क्रिकेट की दीवानगी सभी के ऊपर देखते ही बनती हैं। ऐसी ही दीवानगी एक पाकिस्तानी जोड़े में देखने को मिली है। 

यह खबर भी पढ़ें: केपीएल में स्पाॅट फिक्सिंग के आरोपों से घिरी बेलगावी पैंथर्स की फ्रेंचाइजी निलंबित

खबर ये है कि, क्रिकेट की दीवानगी ने इस पाकिस्तानी जोड़े को सोशल मीडिया पर फेमस कर दिया है। जोड़े की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यही नहीं ICC ने भी इस सुपर फैन की फोटो शेयर करते हुए उसकी तारीफ की है। 

ये आम बात है कि क्रिकेट के फैन अपनी टीम का मैच किसी भी हालत में छोड़ना नहीं चाहते हैं। कुछ ऐसा ही हाल इस पाकिस्तानी जोड़े का था। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी के खास दिन भी क्रिकेट अपडेट लेने का मौका नहीं गंवाया। यह उनकी जिंदगी का सबसे बड़ा दिन था लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के इस फैन ने अपनी दीवानगी अलग ही अंदाज में पेश की। 

बता दें कि पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम का यह फैन हसन तसलीम अमेरिका में रहता है।  लेकिन पाकिस्‍तान का मैच देखना नहीं छोड़ता है। हसन ने शादी के बाद की एक रस्म की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वे अपनी नई-नवेली दुल्हन के साथ बैठे हैं और पीछे चल रही टीवी में क्रिकेट मैच देख रहे हैं। 

Image

गौरतलब है कि मंगलवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला गया था। इस दौरान शादी के बाद हसन ने पारंपरिक अंदाज में दुल्हन के साथ अमेरिका के अपने घर में प्रवेश किया। 

जिस वक्त यह जोड़ा अपने घर पहुंचा, ऑस्ट्रेलिया में मुकाबला शुरू हो चुका था। ऐसे में हसन ने काफी थकान के बाद भी पाकिस्तान को खेलते हुए देखने के लिए आधी रात को खुद को जगा कर रखा। यही वजह है कि आईसीसी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस क्रिकेट फैन की फोटो शेयर की है। आईसीसी ने फोटो के कैप्‍शन के साथ हैश टैग में कपल गोल्स भी लिखा है। 

हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम को मेजबान ने सात विकेट से हरा दिया था और सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended