संजीवनी टुडे

टीम इंडिया के यह ओपनर बना स्पेनिश लीग 'La Liga' के ब्रांड एम्बेसडर, गैर-फुटबॉलर...

संजीवनी टुडे 13-12-2019 01:47:00

दुनिया के शीर्ष फुटबॉल क्लब स्पेन के ला लीगा ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भारत में अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। गुरुवार को ला लिगा इंडिया ने बताया कि रोहित पहले गैर-फुटबॉलर ब्रांड एंबेसडर हैं और भारत में वह लीग का चेहरा होंगे।


नई दिल्ली। दुनिया के शीर्ष फुटबॉल क्लब स्पेन के 'ला लीगा' ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को भारत में अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है।  गुरुवार को ला लिगा इंडिया ने बताया कि रोहित पहले गैर-फुटबॉलर ब्रांड एंबेसडर हैं और भारत में वह लीग का चेहरा होंगे। वह ला लीगा फुटबॉल लीग के पहले गैर फुटबाल खिलाड़ी ब्रांड एम्बेसडर बने हैं।

यह भी पढ़े; ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में कोहली और राहुल को बड़ा इजाफा, पहली बार हुआ ऐसा

दरअसल, स्पेनिश लीग 'ला लिगा' ने रोहित शर्मा को भारत में अपना पहला ब्रांड एंबेसडर बनाया है। क्रिकेट में 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित शर्मा प्रतिष्ठित ला लिगा के ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से बहुत खुश हैं। वर्ष 2017 से ही भारत में ला लीगा ने खेल के प्रसार के लिए कई कदम उठाए हैं।

रोहित शर्मा ने कहा उनसे जब लीग का ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कहा गया, तो उन्हें लगा कि वे चांद पर हैं। उन्होंने कहा, 'बचपन के दिनों में मैंने फुटबॉल के ढेरों मुकाबले देखे हैं।' जब रोहित से पूछा गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में सबसे अच्छा फुटबॉलर कौन है..? तो उनका जवाब था, 'मुझे लगता है कि एमएस धोनी हमारी टीम में सबसे अच्छे फुटबॉलर हैं।'

live INDvsWI Rohit Sharma dismissed for 71 off 34 balls score 1422

यह पूछे जाने पर कि क्रिकेट मैच से पहले वॉर्म-अप के तौर पर फुटबॉल में किस स्थान पर खेलना पसंद करते हैं..?  रोहित शर्मा ने कहा, 'कप्तान तय करता है कि कौन कहां खेलेगा। मुझे मिडफील्डर के रूप में खेलना पसंद है, क्योंकि यह सबसे चुनौतीपूर्ण स्थान है। फुटबॉल हमारे शरीर को सक्रिय बनाता है, तभी वॉर्म-अप के लिए इसे अपनाया जाता है।'

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended