संजीवनी टुडे

इंग्लैंड की इस सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने शेयर की अपनी न्यूड फोटो, सामने आई ये खास वजह

संजीवनी टुडे 14-08-2019 22:20:00

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है


नई दिल्ली। इंग्लैंड की एक महिला क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जिसके कारण यह काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है।  हालांकि, तस्वीर शेयर करने के पीछे उनकी एक खास वजह भी है। 

यह खबर भी पढ़ें:शेयर बाजारों में लौटी रौनक: सेंसेक्स 353 और निफ्टी ने 103 अंक लगाई छलांग

दरअसल, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है, जो काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। हम बात कर रहे है, इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सबसे खूबसूरत खिलाडी सारा टेलर की।

ु

यह इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के विकेटकीपर एवं बल्लेबाज है। सारा टेलर का नाम महिला जगत की उन खिलाड़ियों में दर्ज है, जिन्होंने क्रिकेट के मैदान पर अपनी टीम से खेलते हुए कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज कर लिए है। 

ु

सारा टेलर ने क्रिकेट मैदान पर विकेट के पीछे बड़ी फुर्ती से काफी बड़े-बड़े बल्लेबाजों को परेशान किया है। परंतु इन दिनों सारा टेलर एक बड़ी बात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल आपको बता दें सारा टेलर मौजूदा समय में दुनिया भर में चल रहे महिलाओं की स्वास्थ्य समस्याओं से जुड़े एक अभियान में हिस्सा ले चुकी है और उनके लिए एक बड़ा कार्य कर चुकी है। 

सारा टेलर ने इंस्टाग्राम पर एक न्यूड तस्वीर पोस्ट की है और साथ कैप्शन में लिखा है कि यह तस्वीर शेयर कर मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा है। लेकिन महिलाओं के लिए इस अभियान से जुड़कर मुझे काफी गर्व महसूस जरूर हो रहा है।

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सारा टेलर की तस्वीर पर उनके क्रिकेट फैंस काफी बेहतर रिस्पांस दे रहे है। सारा टेलर इस अभियान से जुड़कर यह बता रही है कि महिलाओं को अपने शरीर पर गर्व करना चाहिए। इंस्टाग्राम हैंडल पर यह तस्वीर सांझा करते हुए उन्होंने बताया है कि वो इस अभियान के साथ जुड़कर काफी गर्व महसूस कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended