संजीवनी टुडे

पाक के खिलाफ गाली लिखा बल्ला लेकर मैदान पर उतरा राजस्थान रॉयल्स का ये दिग्गज बल्लेबाज़

संजीवनी टुडे 04-06-2018 17:51:48


नई दिल्ली। इंग्लैंड ने लीड्स टेस्ट में पाकिस्तान को पारी और 55 रन से हराकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली हैं। लेकिन यह मैच जितने के बाद भी इंग्लैंड के एक खिलाड़ी को आइसीसी से कड़ी फटकार पड़ सकती है। इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जोश बटलर इस टेस्ट मैच के दौरान एक विवाद में फंस गए हैं। दरअसल इस टेस्ट मैच के दौरान बटलर ने एक हैरान कर देने वाला काम किया हैं।

ू

जानकारी के मुताबिक, बटलर जिस बल्ले से बल्लेबाज़ी कर रहे थे उस पर एक गाली लिखी हुई थी। यह घटना मैदान पर लगे कैमरे में कैद हुई है, जिसकी वजह से जोस बटलर अब मुश्किल में पड़ सकते हैं। बटलर के बैट पर अंग्रेजी में गाली लिखी दिखी। अब उनके इस बैट की फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही है।

ू

ऐसे हुआ खुलासा 
दरअसल, 10वें नंबर पर खेलने आए स्टूअर्ट ब्रॉड के आउट होने के बाद बटलर ने ड्रिक्स ब्रेक के लिए अपना हेलमेट और बल्ला मैदान पर रख दिया था। इस दौरान कैमरामैन ने उनके बल्ले के उपरी हिस्से पर जूम किया तो उस पर इंग्लिश में गाली लिखी हुई थी। उनके बल्ले के ऊपरी हिस्से पर F``K it लिखा हुआ था।

ू

बता दे कि, आइसीसी के क्लो थिंग और इक्यूजपमेंट रूल्स के मुताबिक कपड़ों, बल्ले व शरीर पर कोई भी निजी संदेश आईसीसी की अनुमति के बाद ही मैच के दौरान प्रदर्शित किया जा सकता है। पहली बार ये अपराध करने पर बटलर को आइसीसी की डांट का सामना करना पड़ सकता है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

हालाकिं, पाकिस्तान के खिलाफ लीड्स टेस्ट में बटलर ने 101 गेंदों पर नाबाद 80 रन की पारी खेली थी। उनकी इस बेहतरीन पारी की वजह से ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान पर बड़ी बढ़त बनाई थी और फिर इंग्लिश गेंदबाज़ों ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को पारी और 55 रन से जीत दिला दी। बटलर को उनकी नाबाद 80 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाज़ा गया था। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended