संजीवनी टुडे

इस दिग्गज बल्लेबाज ने किया खुलासा, बताया वर्ल्ड कप में बुमराह से निपटने का सबसे शानदार तरीका

संजीवनी टुडे 25-05-2019 17:40:32


नई दिल्ली। भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस समय वनडे रैंकिंग में नंबर-1 स्थान पर मौजूद है। बुमराह अब वर्ल्ड कप में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। वही इस बीच दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा ने बुमराह पर काबू पाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। 

ब्रायन लारा ने कहा है कि वह अगर वनडे में मौजूदा नंबर-1 गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के खिलाफ बल्लेबाजी करते तो स्ट्राइक रोटेट कर उन्हें परेशान करते। लारा ने कहा कि वह बुमराह के खिलाफ अटैक नहीं करते, बल्कि एक-एक रन लेकर बुमराह को परेशान करते। लारा ने कहा कि वह भारतीय गेंदबाज को अपने खिलाफ जमने का मौका नहीं देते। 

लारा ने कहा, 'पहली बात, अगर मैं उन्हें खेल रहा होता. मैं स्ट्राइकर बदलना चाहता (हंसते हुए) वह बेहतरीन गेंदबाज हैं और ऐसे हैं जिनका एक्शन थोड़ा अजीब सा है। बल्लेबाजों को उन पर निगाहें रखनी होती हैं और मैं होता तो मैं स्ट्राइक रोटट कर उन पर दबाव बनाता। वनडे में आपके पास सिंगल लेने के बहुत मौके होते हैं। 

लारा ने कहा, 'अतीत में आपने देखा होगा कि बल्लेबाज मुथैया मुरलीधरन और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ियों पर रनों के लिए जाते थे। यह काफी मुश्किल होता है और बुमराह के खिलाफ करना मुश्किल है। मैं बल्लेबाजों से कहता कि उनके ओवर में छह सिंगल लो। वह भारत के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं और शायद इसके बाद आप कुछ और एरिया में उनके खिलाफ रन बनाने के बारे में सोच सकते हो। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा, 'मैं काउंटर अटैक पर विश्वास नहीं करता, इस तरह के गेंदबाज के खिलाफ यह अच्छा विचार नहीं होता। उनका एक दिन बुरा हो सकता है और बल्लेबाज इसका फायदा उठा सकते हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166    

More From sports

Trending Now
Recommended