संजीवनी टुडे

इस भारतीय ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से फैलाई सनसनी, 56 गेंदों नाबाद बना डालें इतने रन

संजीवनी टुडे 25-08-2019 03:01:00

बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के मुकाबले के दौरान यह कारनामा किया।


नई दिल्ली। आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम में खेल चुके कृष्णप्पा गौतम ने बेल्लारी टस्कर्स के लिए खेलते हुए अपने करिश्माई प्रदर्शन कर सनसनी फैला दी है। कृष्णप्पा गौतम ने शिवमोगा लायंस के खिलाफ 56 गेंदों पर नाबाद 134 रन बरसाए। 

यह खबर भी पढ़े: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के निधन पर सहवाग और गौतम गंभीर सहित अन्य क्रिकेटरों ने ट्विटर पर जताया शोक

इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी से 4 ओवरों में 15 रन देकर 8 विकेट भी चटकाए। इस मैच में उनकी टीम ने 70 रनों से धमाकेदार जीत हासिल की।

Krishnappa Gautam created history bat and ball with a charismatic performance in T20

कर्नाटक के 30 साल के इस ऑलराउंडर ने टी-20 इतिहास में अब तक का सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला प्रदर्शन किया है। उन्होंने शुक्रवार रात बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) के मुकाबले के दौरान यह कारनामा किया। 

sd

हालाँकि कृष्णप्पा गौतम ने आधिकारिक रूप से कोई टी-20 रिकॉर्ड तो नहीं तोड़ा, क्योंकि अभी तक राज्य टी-20 लीग को आधिकारिक टी-20 का दर्जा नहीं दिया गया है। लेकिन उन्होंने केपीएल के कई रिकॉर्ड भंग कर दिए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

गौतम की 134 रनों की नाबाद पारी केपीएल में सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर है। उन्होंने 39 गेंदों में शतक पूरा किया, जो केपीएल में सबसे तेज शतक है। साथ ही उनके ताबड़तोड़ 13 छक्के केपीएल में एक पारी के दौरान सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended