संजीवनी टुडे

Live Match में ऑस्ट्रेलियाई लड़की को प्रपोस कर मशहूर हुआ ये भारतीय, जानिए कैसी रही इनकी Love Story

संजीवनी टुडे 03-12-2020 10:54:11

दीपेन के मुताबिक उनकी रोज विंबुश की अनोखी लव स्टोरी दो साल पहले शुरू हुई थी।


डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में भारत को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस दौरान एक भारतीय ने लोगों का दिल जीत लिया। दरअसल भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे मैच के दौरान रोज विंबुश से प्यार का इजहार करने वाले मेलबर्न के दीपेन मनडालिया ने सबके सामने अपने प्यार का इजहार कर सबका दिल जीत लिया। 

इसके बाद से दीपेन मनडालिया की लव स्टोरी हर कोई जानना चाहता है। अब, दीपेन मनडालिया ने अपने Instagram अकाउंट पर अपनी अनोखी लव स्टोरी शेयर की है। पोस्ट में दीपेन मनडालिया ने रोज विंबुश से मुलाकात से लेकर कई सारी बातों का जिक्र किया है। 

दीपेन के मुताबिक उनकी रोज विंबुश की अनोखी लव स्टोरी दो साल पहले शुरू हुई थी। दीपेन ने लिखा है, 'तुमने मेरी जिंदगी में रंग भरा है। दो साल पहले मैं मेलबर्न और इस छोटे से अपार्टमेंट में आया था। और मुझे काफी कम ही पता था कि ये मेरे जीवन को बदल देगा। मुझे यकीन है कि आपमें से कई लोगों को भी पुराने किराएदारों के पोस्ट मेल में मिल जाते होंगे। मेरे साथ भी यही हुआ। इनमें से एक नाम रोज विंबुश का था। और इसी तरह हम मिले। पहले हम कॉफी पर मिले, फिर डिनर पर। क्रिकेट हमेशा ही बातचीत का विषय रहा- भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया।'

दरअसल, उस घर में दीपेन से पहले रोज किराएदार के रूप में रहती थीं। दीपेन को रोज विंबुश के कुछ लेटर्स मिले। इसके बाद दीपेन मनडालिया ने रोज विंबुश को फेसबुक पर खोज लिया। दीपेन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ‘दोनों को क्रिकेट मैच का शौक है। पहली मुलाकात में भी हम दोनों ने क्रिकेट से जुड़ी ढेर सारी बातें की।’ 

दीपेन ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, 'अलग होने के बावजूद भी हमें ये साथ लेकर आया। जिंदगी ने हमारे लिए काफी कुछ संजोकर रखा था। क्रिकेट हमारे रिश्ते के सबसे बड़े हाईलाइट में से एक है, प्रपोज करने के लिए इससे बेहतर अवसर कोई हो ही नहीं सकता था। और आज, मैं सबसे खुशनसीब शख्स हूं क्योंकि रोज मेरे साथ हैं। अभी और हमेशा। अभी लंबी इनिंग्स बाकी हैं। मुझे पता था कि हम इंटरनेट पर हिट हो जाएंगे और लोगों को कुछ ऐसा दे सकेंगे जिससे वो चीयर कर सकें।

दीपेन को इंडियन क्रिकेट टीम पसंद है जबकि, रोज ऑस्ट्रेलियाई टीम की फैन हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच के दौरान दीपेन ने रोज को प्रपोज किया और रोज ने उनके मैरिज प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। इस दौरान मैदान पर मौजूद ग्लेन मैक्सवेल ने भी ताली बजाई थी। 

दीपेन कहते हैं, 'लोगों ने हमें जो प्यार, समर्थन और दुआएं भेजी हैं, उससे हम खुश हैं। मैं आपमें से हर एक को धन्यवाद कहना चाहता हूं। धन्यवाद।' आपको बता दें जब टीम इंडिया रन बना रही थी तभी कैमरा भीड़ की ओर घूमा। इस दौरान इस लड़के ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया। उसने लड़की को सगाई की अंगूठी भी पहनाई, जिसके बाद लड़की ने हां कर दिया। भारतीयों ने मैच में हारने के बाद इस पल को अपनी सबसे बड़ी जीत बताया।

यह खबर भी पढ़े: लिव इन रिलेशनशिप को लेकर हाईकोर्ट का फरमान, पुलिस को दिए ऐसे निर्देश

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended