संजीवनी टुडे

6 गेंद पे 6 छक्के लगाने वालें यह भारतीय बल्लेबाज हुआ मुंबई इंडियन से बाहर, यहां भी फ्लॉफ़

संजीवनी टुडे 17-11-2019 01:06:00

इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी साल संन्यास लेने वाले युवराज ‌सिंह के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है, युवी की बुराइयों का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। पहले आईपीएल-2020 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम से बाहर किया तो अब उनका बल्ला भी नहीं चल रहा है। अबु धाबी में शुक्रवार से टी-10 लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत हो गई। लेकिन अपने पहले ही मैच में वह फ्लॉप रहे।


नई दिल्ली। इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी साल संन्यास लेने वाले युवराज ‌सिंह के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है, युवी की बुराइयों का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। पहले आईपीएल-2020 की नीलामी से पहले मुंबई इंडियंस ने उन्हें टीम से बाहर किया तो अब उनका बल्ला भी नहीं चल रहा है। अबु धाबी में शुक्रवार से टी-10 लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत हो गई। लेकिन अपने पहले ही मैच में वह फ्लॉप रहे। 

यह भी पढ़े: इस भारतीय बल्लेबाज ने तोड़ा डॉन ब्रैडमैन का रिकॉर्ड, 12 पारियों में किया ये कारनामा

अबु धाबी में टी-10 लीग के तीसरे सीजन की शुरुआत हुई, टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में मराठा अरेबियन्स की टीम ने नॉर्दर्न वॉरियर्स को 9 विकेट से हरा दिया। मराठा अरेबियन्स की ओर से युवराज सिंह ने डेब्यू किया, लेकिन अपने पहले ही मैच में वह फ्लॉप रहे। दूसरी ओर कैरेबियाई ‌खिलाड़ी आंद्रे रसेल और इंग्लैंड के ऑएन मॉर्गन  ने मैदान पर कोहराम मचा दिया। 

yovraj

युवराज सिंह का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा और मैच में वे 6 गेंदों पर सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए, इस दौरान वे सिर्फ एक चौका ही लगा सके। मराठा ने निर्धारित ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 88 रन बनाए, जवाब में उतरी नॉर्दर्न को भी पहला झटका 12 रन पर ही लग गया था, लेकिन इसके बाद रसेल और जॉर्ज मुन्से ने अटूट साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी। 

Bad news for Yuvraj first removed from Mumbai Indian now here too

वहीं, दिन के दूसरे मुकाबले में ऑएन मॉर्गन शेन वॉटसन की टीम पर प्रहार किया। वॉटसन की अगुआई वाली डेक्कन ग्लेडिएटर ने निर्धारित ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए। वॉटसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी  करने 31 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से 57 रन बनाए थे, लेकिन उनकी इस आतिशी पारी पर मॉर्गन भारी पड़ गए। उन्‍होंने 27 गेंदों  पर पांच चौके और तीन छक्के लगाकर नाबाद  52 रन बनाकर अपनी टीम दिल्ली बुल्स को सात विकेट से  जीत दिला दी। 

WATCH VIDEO:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended