संजीवनी टुडे

कोरोनावायरस महामारी से लड़ने के लिए इस भारतीय बल्लेबाज ने दान किये 80 लाख रुपये

संजीवनी टुडे 31-03-2020 11:38:55

कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 80 लाख रुपये दान किये हैं।


नई दिल्ली। कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ जंग के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने 80 लाख रुपये दान किये हैं। रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 45 लाख और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये दान किए हैं। इसके अलावा उन्होंने फिडिंग इंडिया संस्था और फेयर स्टेट डॉग संस्था को 5-5 लाख रुपये का दान दिया है। 

रोहित ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी सभी से साझा की है। उन्होंने ट्वीट किया, "हमें अपने देश को फिर से वापस पटरी पर लाना है जिसके तहत मैं अपने तरफ से छोटा सा योगदान दे रहा हूं।" रोहित ने अपने प्रशंसकों को घर में रहने की सलाह भी दी है। 

बता दें कि रोहित शर्मा से पहले सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर जैसे दिग्गजों ने प्रधानमंत्री के अपील के बाद अपने-अपने तरफ से दान देने की पहल शुरु कर दी थी। कोरोनावायरस के खतरे को देखते हुए ही प्रधानमंत्री मोदी ने भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है। 

 उल्लेखनीय है कि देश में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस से अबतक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended