संजीवनी टुडे

IPL के इस सीजन में चौथी बार घटी ऐसी घटना, इस बार अश्विन बने शिकार

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:19:02


नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेलें गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को हार का सामना करना पड़ा। वही इस हार के साथ ही पंजाब लिए एक और बुरी खबर आई है। 

दरअसल, पंजाब के कप्तान आर. अश्विन पर स्लो ओवर रेट के चलते 12 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आइपीएल (IPL) के इस सीजन में ऐसा चौथी बार है जब किसी कप्तान पर स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना लगया गया हो।

ुु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इससे पहले राजस्थान के कप्तान अजिंक्य रहाणे, आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर भी स्लो ओवर रेट के चलते जुर्माना लग चुका है।

ु

शनिवार को खेले गए मैच में पंजाब के गेंदबाजों ने धीमी रनगति से गेंदबाजी की। जिसके बाद आइपीएल ऑफिशियल ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'न्यूनतम ओवर-ऑफ अपराध से संबंधित यह उनकी टीम का आइपीएल की आचार संहिता के तहत सीजन का पहला अपराध था, इसलिए अश्विन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अश्विन अब अगर दोबारा ऐसा करते हैं, तो उनपर एक मैच का प्रतिबंध लग सकता है।

ुु

बता दे कि, आइपीएल में ऐसा देखने को मिल रहा कि जो मैच 12 बजे से पहले खत्म हो जाने चाहिए, वो आगे तक खीच रहे हैं। ओस के चलते ऐसा हो सकता है, क्योंकि ओस गिरने के बाद गेंदबाजों को बॉलिंग करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। पिच को सूखाने के लिए बीच-बीच में खेल भी रोकना पड़ता है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि आइपीएल 2019 का 37वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया। इस मुकाबले को मेजबान दिल्ली कैपिटल्स ने 5 विकेट से जीत लिया। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान श्रेयस अय्यर ने शानदार अर्धशतकीय पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई।

More From sports

Trending Now
Recommended