संजीवनी टुडे

महिला से बदसलूकी करना इस दिग्गज क्रिकेटर को पड़ा महंगा

संजीवनी टुडे 21-05-2019 15:10:59


डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेट को हवाई जहाज में दो महिलाओं के साथ बहस करना भारी पड़ गया। यहाँ तक कि उन्हें इस वजह से हवाई जहाज से बाहर निकलने की भी नौबत आ गई थी। उन्‍हें रविवार को दो महिलाओं साथ बहस के करने के बाद प्‍लेन से उतार दिया गया था। 

महिला से बदसलूकी करना इस दिग्गज क्रिकेटर को पड़ा महंगा

स्लेटर को हाल ही आईसीसी विश्व कप 2019 की 24 सदस्यीय कॉमेंट्री पैनल में शामिल किया गया था। स्लेटर ने पूरे घटनाक्रम के लिए माफी भी मांगी है। यह शायद पहली बार है कि क्रिकेट से जुड़ी किसी शख्सियत को प्लेन से बाहर कर गया हो। इस घटना से उनके कॉमेंट्री कर पाने की स्थिति पर कितना असर होने की उम्मीद कम ही है।

महिला से बदसलूकी करना इस दिग्गज क्रिकेटर को पड़ा महंगा

मीडिया रिेपोर्ट्स के मुताबिक माइकल स्लेटर रविवार दोपहर को कंटास प्‍लेन में सिडनी से वाग्गा के लिए सवार हुए थे, तभी उनकी दो महिलाओं के साथ तीखी बहस होने लगी जो उनके साथ इस 74 सीट वाले प्‍लेन में यात्रा कर रही थीं। इसके बाद प्‍लेन के टेक ऑफ से पहले कंटास ने स्‍लेटर को बाहर कर दिया।

महिला से बदसलूकी करना इस दिग्गज क्रिकेटर को पड़ा महंगा

खबरों पर यकीन किया जाए तो उस महिला को स्लेटर के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट दिग्गज होने का कोई अंदाजा नहीं था। उसी फ्लाइट में सफर करने वाले लोगों ने लोकल रेडियो स्टेशन 2जीबी को बताया कि स्लेटर खुद को बाथरूम में बंद करने से पहले एक महिला पर चिल्लाए और गाली दी। वहीं, उन्‍होंने बाथरूम से बाहर आने से मना कर दिया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

 

हालांकि स्‍लेटर के मैनेजमेंट ने बाथरूम में बंद होने की बात को नकार दिया है। इस घटना के बाद स्लेटर ने मंगलवार को 2जीबी को दिए एक बयान में कहा, 'वाग्गा की फ्लाइट में सवार होने के दौरान मेरी दो दोस्तों के साथ बहस हुई और मैं इससे हुई असुविधा के लिए माफी मांगता हूं।'

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From sports

Trending Now
Recommended