संजीवनी टुडे

पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान ने कहा- शास्त्री को आस्ट्रेलिया दौरे से पहले कोच पद से हटाओ, बताई ये वजह

संजीवनी टुडे 17-09-2018 17:21:45


नई दिल्ली। इंग्लैंड में भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और टीम के कप्तान विराट की चारो ओर आलोचना हो रही है। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर भी उनके खिलाफ तीखा बयान दिया है। 

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज में भारत को मिली 1-4 की हार के लिये रविवार को टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्हें नवंबर में आस्ट्रेलिया दौरे से पहले इस पद से हटा देना चाहिए। 

ू

उत्तर प्रदेश के खेल मंत्री पूर्व क्रिकेटरों द्वारा शास्त्री को कोच पद से हटाने जाने की मांग पर सहमत हैं। उन्होंने कहा, 'रवि शास्त्री को आस्ट्रेलिया दौरे से पहले हटा देना चाहिए। रवि शास्त्री बहुत ही अच्छे कमेंटेटर हैं और उन्हें ऐसा ही करने देना चाहिए। 

ू

चौहान ने यहां पत्रकारों से कहा कि टीम इंडिया को बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। दोनों टीमें बराबरी की थीं। लेकिन भारतीय टीम इंग्लैंड के पुछल्ले बल्लेबाजों पर लगाम कसने में विफल रही पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज ने शास्त्री के इस बयान की भी आलोचना की जिसमें उन्होंने विराट कोहली की अगुवाई वाली मौजूदा टीम को 'विदेश का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम' करार दिया था। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वही दुबई में एशिया कप क्रिकेट चैम्पियनशिप में भारत की संभावनाओं के बारे में चौहान ने कहा कि टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है जिससे बेहतर नतीजे की उम्मीद है। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now