संजीवनी टुडे

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुआ ये तेज भारतीय गेंदबाज

संजीवनी टुडे 28-02-2020 18:54:42

न्यूजीलैंड दौरे में टीम इंडिया अब आखिरी पड़ाव पर है, दो टेस्ट मैचों का अंतिम मुकाबला क्राइस्टचर्च में शनिवार से खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है।


नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे में टीम इंडिया अब आखिरी पड़ाव पर है, दो टेस्ट मैचों का अंतिम मुकाबला क्राइस्टचर्च में शनिवार से खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड के खिलाफ सबसे सफल रहें गेंदबाज दूसरे टेस्ट बाहर हो गए है। विराट ब्रिगेड पहले ही सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुकी है। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 4.00 बजे से खेला जाएगा।

Ishant Sharma near triple century against New Zealand in Christchurch

दरअसल, वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में शर्मनाक हार के बाद अब क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में भारतीय बल्लेबाजों की परीक्षा होगी। साथ ही भारतीय गेंदबाजी में भी बदलाव होगा, क्योकिं भारतीय अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट से बहार हो गए है। उनकी टकने की चोट एक बार फिर से उभर आई है। इशांत नेट्स पर लगातार प्रेक्टिस करते नजर आ रहे थे लेकिन शनिवार को वो नजर नहीं आये। उन्होंने टीम प्रबंधक को टकने में दर्द की शिकायत की है।

इसी सूत्रों के मुताबिक यह बात साफ हो गई है इशांत शर्मा दूसरे टेस्ट में हिस्सा नहीं लेंगे। इशांत शर्मा पिछले टेस्ट में सफल गेंदबाज रहे थे, उन्होंने 5 विकेट अपने नाम किये थे।  इशांत शर्मा की जगह टीम में उमेश यादव या नवदीप सैनी नजर आ सकते है। नवदीप सैनी ने अभी तक टेस्ट डेब्यू नहीं किया है। वही, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजार और अजिंक्य रहाणे हेगले ओवल के ग्रीन टॉप पर न्यूजीलैंड के गेंदबाजों का सामना करेंगे।

sfsdfsdfsdffg
 
बता दे, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का पिछला मैच तीन दिनों में हारने से भारत के बल्लेबाजी क्रम को जबर्दस्त झटका लगा है, जो कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने के लिए गर्व करता रहा है।  इस हालात को मुख्य कोच रवि शास्त्री से अच्छा कोई और नहीं बयां कर सकता।

यह खबर भी पढ़ें:​ कपिल देव ने भारतीय खिलाड़ियों को दी अनोखी सलाह, कहा- आईपीएल मत खेलो अगर...

यह खबर भी पढ़ें:​ ICC Women's T20 WC: दक्षिण अफ्रीका ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20 वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended