संजीवनी टुडे

पाक के इस खतरनाक बल्लेबाज ने छीना विराट कोहली के सिर का ताज, बन गया नंबर वन

संजीवनी टुडे 24-02-2018 12:10:33

Source: Google

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही टी-20 सीरीज में भारतीय कप्तान विराट कोहली अब तक फ्लॉप रहे है। विराट के फ्लॉप होने का फायदा पाकिस्तान के इस क्रिकेटर ने उठा लिया है।  बता दे कि तीन मैचों की सीरीज में भारतीय कप्तान ने शुरुआत के दो मैचों में 27 रन बनाये है। इसके चलते कोहली की रैंकिंग गिरी है, जिसके कारण वह एक नंबर से फिसल कर तीसरे नंबर पर आ गए है।

यह भी देखें: वीडियो : MP में छात्र-छात्राओं ने ली बीजेपी को वोट नहीं देने की शपथ, वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी बाबर आजम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न टी-20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके कारण उनकी रैंकिंग में उछाल आया है और वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को पीछे छोड़ने में कामयाब रहे है। आजम 786 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर हैं जबकि फिंच 784 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर काबिज हैं। वह 776 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर आ गए है। 

MUST WATCH

आईसीसी टी20 इंटरनेशनल गेंदबाजी रैंकिंग में बांग्लादेश के शाकिब अल हसन नंबर-1 पर काबिज हैं। शीर्ष पर कीवी गेंदबाज मिचेल सैंटनर काबिज हैं। उनके 718 अंक हैं। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान दूसरे स्थान पर हैं। टीम इंडिया के जसप्रीत बुमराह चौथे स्थान पर काबिज हैं। 

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended