संजीवनी टुडे

इस क्रिकेट बोर्ड ने उठाया बड़ा कदम, मुख्य कोच समेत पूरे कोंचिंग स्टाफ की छुट्टी की

संजीवनी टुडे 07-08-2019 17:32:40

कमेटी ने कोचिंग स्टाफ को हटाने की सिफारिश पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी को भेजी थी।


नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाने के बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट में बड़े बदलाव की खबरे सामने आ रही थी और अब ऐसा हो भी गया। 

वनडे में भी जीत की लय कायम रखने उतरेगी टीम इंडिया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम के मुख्य कोच मिकी ऑर्थर, बॉलिंग कोच अजहर महमूद, बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया है। इन तीनों के साथ ट्रैनर ग्रांट का कॉन्ट्रैक्ट भी रिन्यू नहीं होगा। 

ु

शुक्रवार को पीसीबी की क्रिकेट कमेटी की मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में पूरे कोचिंग स्टाफ को बदलने पर फैसला लिया गया। इस कमेटी के हेड वसीम खान हैं, जबकि वसीम अकरम, मिस्बाह उल हक और उरेज मुमताज सदस्य हैं। कमेटी ने कोचिंग स्टाफ को हटाने की सिफारिश पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी को भेजी थी। 

ु

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ करार खत्म होने के बाद मिकी ऑर्थर ने कहा, ''मैं पीसीबी का शुक्रगुजार हूं और मैं पूरी तरह से पीसीबी की सिफारिशें मानने के लिए तैयार हूं. कमेटी में काफी अनुभवी लोग हैं. कमेटी की नई लीडरशिप खोजने की पहल अच्छी है. मैं काफी खुश हूं।

ु

वहीं पीसीबी ने भी कोचिंग स्टाफ को शुक्रिया कहा, पीसीबी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, ''हम मिकी ऑर्थर. ग्रांट फ्लावर और अजहर महमूद को कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया कहते हैं।' पीसीबी ने अपने कोचिंग स्टाफ को भविष्य के लिए शुभकामनाए भी दीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दे कि, वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाने के बाद से ही पाकिस्तान टीम में इन बदलावों के कयास लगाए जा रहे थे। इससे पहले सामने आया था कि कोच मिकी ऑर्थर ने कप्तान सरफराज अहमद को हटाने की मांग की है। हालांकि, अभी सरफराज की किस्मत पर फैसला होना बाकी है। 

More From sports

Trending Now
Recommended