संजीवनी टुडे

हार्दिक पांड्या के चयन पर इस कमेंटेटर ने कहा- टीम में बनती इनकी जगह

संजीवनी टुडे 14-06-2018 15:56:15

नई दिल्ली। टीम इंडिया कुछ ही दिनों के बाद इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली है। इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम की अग्नि परीक्षा होगी। हालाकिं इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया दो टी20 इंटरनेशनल मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। 

ू

हालांकि, टीम इंडिया के चयन पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि किसे मौका मिले और किसे बाहर करने की जरुरत है। इस बिच पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने एक बड़ा बयान दिया है। कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि इस टेस्ट सीरीज के लिए स्टार खिलाड़ी की जगह टीम में नहीं बनती है। वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हैं।

ू

आकाश चोपड़ा ने कहा- कि आखिर क्यों हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं चुना जाना चाहिए। उन्होंने ध्यान दिलाया कि अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 93 रन की पारी को छोड़ दिया जाए तो इसके अलावा पांड्या अपने आप को स्थापित ऑलराउंडर साबित नहीं कर पाए।

ू

चोपड़ा ने कहा, 'मेरी टीम में हार्दिक पांड्या की जगह नहीं बनती। उनके टेस्ट करियर को देखते हुए इंग्लैंड के खिलाफ मैं उन्हें मौका देना पसंद नहीं करूंगा। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 93 रन की पारी को छोड़ दिया जाए तो पांड्या अपने आप को स्थापित ऑलराउंडर के रूप में साबित नहीं कर पाए हैं। अगली पारियों में उन्होंने कोई जलवा नहीं बिखेरा। चोपड़ा ने आगे कहा, 'अगर मैं उन्हें टॉप-5 में नहीं खिलाता तो फिर बतौर बल्लेबाज वो मेरे किसी काम के नहीं हैं। इसके अलावा मैं उनसे एक दिन में 17-18 ओवर भी नहीं फिंकवा सकता। वो मेरी टीम के तीसरे गेंदबाज नहीं हो सकते।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

चोपड़ा ने ये भी कहा कि वो टीम के चौथे तेज गेंदबाज भी नहीं हो सकते। चोपड़ा ने कहा, 'जब आपके पास भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मस शमी और ईशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाज हैं तो फिर पंड्या की जगह कैसे बनती है। मैं पांड्या की जगह एक स्पिनर को शामिल करना पसंद करूंगा।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended