संजीवनी टुडे

इस खुबशुरत भारतीय महिला क्रिकेटर ने बताये अपने सपनों के राजकुमार के गुण, करना चाहती हैं लव-अरेंज शादी

संजीवनी टुडे 04-04-2020 15:13:25

कोरोना वाइरस का प्रभाव देशभर के साथ-साथ क्रिकेट पर भी पड़ा है। कोरोना वायरस की वहज से भारतीय पुरुष क्रिकेटरों की तरह से महिला क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में हैं और खुद को व्यस्त रखने के लिए तमाम तरह के उपाय कर रही हैं।


डेस्क। कोरोना वाइरस का प्रभाव देशभर के साथ-साथ क्रिकेट पर भी पड़ा है। कोरोना वायरस की वहज से भारतीय पुरुष क्रिकेटरों की तरह से महिला क्रिकेटर्स भी अपने-अपने घरों में हैं और खुद को व्यस्त रखने के लिए तमाम तरह के उपाय कर रही हैं। इसी क्रम में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की 23 वर्षीय बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपने क्रिकेट फैंस के साथ सवाल-जवाब का एक सेशन रखा। इस दौरान उन्होंने बताया कि जो उनका जीवन साथी बनेगा उसमें क्या-क्या गुण होने चाहिए। 

smriti

स्मृति मंधाना साल 2017 ICC महिला वनडे विश्व कप के दौरान खूब ख़बरों में रही थीं। यही नहीं उनके खेल और खूबसूरती की भी खूब तारीफ हुई थी। वो अब भी भारतीय टीम की बेहतरीन बल्लेबाज हैं। स्मृति मंधाना ने अपने सवाल और जवाब सेशन के दौरान अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इसमें से एक फैन ने उनसे पूछा कि आपका लाइफ पार्टनर बनने के लिए कैसी योग्यता होनी चाहिए। 

smriti

अनिकेत नाम के इस फैन के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने इसके लिए दो शर्त रखी। मंधाना ने अनिकेत के सवाल का जवाब देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि,

नंबर एक- वो खूब प्यार करने वाला होना चाहिए। 
नंबर दो- और वो शर्त नंबर एक को मानने वाला होना चाहिए। 

smriti

स्मृति मंधाना का क्रिकेट करियर अब तक काफी शानदार रहा है। भारत के लिए इस महिला खिलाड़ी ने अब तक दो टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने कुल 81 रन बनाए हैं। वहीं वनडे क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने अब तक कुल 51 मैचों में 2025 रन बनाए हैं। वनडे में उनके नाम पर चार शतक और सात अर्धशतक हैं। टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मंधाना ने अब तक 74 मैचों में 1705 रन बनाए हैं। क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में उनके नाम पर कुल 12 अर्धशतक दर्ज हैं।

यह खबर भी पढ़े: Coronavirus से बिगड़े हालात, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने भारतीय खिलाड़ियों से मांगी मदद

यह खबर भी पढ़े: रिपोर्ट: ख़त्म होने के बाद आम लोगों की कमर तोड़ देगा Corona virus, अचानक बढ़ेगी महंगाई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended