संजीवनी टुडे

इस बांग्लादेशी क्रिकेटर ने मैच में ब्रेक के दौरान लड़कियों से की चैटिंग, लगा बैन

संजीवनी टुडे 19-02-2018 21:44:06

Source: google

नई दिल्ली। बांग्लादेशी क्रिकेटर शब्बीर रहमान एक बार फिर क्रिकेट फैंस की आलोचनाओं का शिकार बन गए हैं। शब्बीर मैच में ब्रेक के दौरान लड़कियों से चैटिंग करते हुए कैमरे में नजर आए। यह वाकया श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मौजूदा सीरीज के दौरान देखने को मिला है। फैंस को शब्बीर की यह हरकत बिल्कुल रास नहीं आई।

यह भी पढ़े: VIDEO : ओमान में पीएम मोदी, यूएई में बनेगा 55 हजार वर्गमीटर भूमि पर हिंदू मंदिर

शब्बीर के आलोचकों का कहना है कि मैदान पर मिडल ऑर्डर बैट्समैन का प्रदर्शन लगातार फ्लॉफ़ होते नजर आ रहे है। श्रीलंका के खिलाफ पिछले तीनों मैचों में शब्बीर अपने व्यक्तिगत स्कोर को दोहरे अंकों में भी तब्दील नहीं कर पाए हैं। ऐसे में अपने प्रदर्शन को सुधारने की बजाये वह बेफिजूल की चीजों में अपना समय गंवा रहे हैं। 

Source: Google

यह भी पढ़े;VIDEO : दलित समाज की विशाल रैली रविवार को जयपुर मे, जानिये क्या हैं पूरा मामला..

शब्बीर की इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर आलोचना हो रही है। आलोचकों का कहना है कि अगर यह खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खुद को इतना बिजी रखेगा तो अपने प्रदर्शन को निखारने के लिए कब काम करेगा?' इस तरह की गतिविधियों से बांग्लादेश क्रिकेट का भविष्य अंधकार की ओर बढ़ रहा है।

WATCH VIDEO:

यह कोई पहला ऐसा वाकया नहीं है। जब शब्बीर अपनी हरकतों के कारण आलोचकों के निशाने पर हैं। घरेलू क्रिकेट में  1 जनवरी 2018 को ही उन पर छह महीने का बैन लगा था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में बीसीबी ने उन्हें दोषी मानते हुए यह बैन लगाया था। उन पर फील्ड के बाहर जाकर एक फैंस पर भड़कने का आरोप था।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended