संजीवनी टुडे

इस ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर को ड्रेसिंग रूम में गुस्सा उतारना पड़ा महंगा, आप भी पढ़े...

संजीवनी टुडे 14-10-2019 21:47:47

ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के उप कप्तान बनाए गए मिचेल मार्श गुस्से में कुछ ऐसा किया, जो उन्हें ही चोटिल कर गया।


नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के उप कप्तान बनाए गए मिचेल मार्श इन दिनों खराब फॉर्म की वजह से टीम में लगातार जगह पक्की करने में नाकाम हो रहे हैं। मार्श ने गुस्से में कुछ ऐसा किया, जो उन्हें ही चोटिल कर गया। यह भी तय नहीं है कि वे अब अगला मैच खेलेंगे या नहीं। उनको यह चोट एक मैच के बाद दीवार पर गुस्से में मुक्का मारने की वजह से लगी।

यह भी पढ़े: PCB के फैसले से बर्बाद हुआ ये पाक क्रिकेटर, कराची की सड़कों पर पेट भरने.....

दरअसल क्रिकेट मैच में आउट होने के बाद बल्लेबाजों को गुस्सा निकालते अक्सर देखा जाता है, ज्यादातर यह गुस्सा खुद पर ही होता है और इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श ने गुस्से में कुछ ऐसा किया, जो उन्हें ही चोटिल कर गया। बता दे कि मिचेल रविवार को शेफील्ड शिल्ड के एक मैच में खेलने उतरे थे। यहां मैच का नतीजा उनके पक्ष में नहीं आने के बाद उन्होंने अपना गुस्सा ड्रेसिंग रूम की दीवार पर उतारा। इस दौरान जिस हाथ से वो गेंदबाजी करते हैं वो बुरी तरह से चोटिल हो गया।

अब ऐसी खबर आ रही है कि चोट की वह से उनको कुछ दिनों तक वह गेंदबाजी नहीं कर पाएंगें। यह भी तय नहीं है कि वे अब अगला मैच खेलेंगे या नहीं। ऑलराउंडर मिचेल मार्श ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टीम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के बीच रविवार को शेफील्ड शील्ड का मुकाबला हुआ, यह मैच का आखिरी दिन था। मिचेल मार्श दिन के पहले ही ओवर में जैकसन बर्ड को कैच थमा बैठे और उन्हें 53 के निजी स्कोर पर पैवेलियन लौटना पड़ा। 

मिचेल मार्श ने आउट होने का गुस्सा ड्रेसिंग रूम में निकाला, जिससे उनकी कलाई पर चोट आई है। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट कर कहा, ‘मिचेल मार्श के हाथ में चोट है, अभी इसकी गंभीरता का अंदाजा नहीं है। इसलिए यह नहीं कहा जा सकता है कि वे अगला मैच खेलेंगे या नहीं. इसका पता चोट की जांच के बाद चलेगा। 27 साल के मिचेल मार्श ने अपने करियर में 32 टेस्ट, 53 वनडे और 11 टी20 मैच खेले हैं। वे टेस्ट और वनडे दोनों में ही 1000 से अधिक रन बना चुके हैं और 40 से अधिक विकेट भी ले चुके हैं। 

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का  सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended