संजीवनी टुडे

इस ऑलराउंडर महिला क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड गेंदबाज से रचाई शादी, ऐसे शुरू हुई थी Love Story

संजीवनी टुडे 19-04-2019 20:54:47


नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर हेले जेनसन और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर निकोला हेनकॉक शादी के बंधन में बंध गई हैं। 23 साल की हेनकॉक 26 साल की जेनसन की मेलबर्न स्टार्स टीम की पूर्व साथी खिलाड़ी हैं। विवाह समारोह बीते सप्ताहांत आयोजित हुआ। 

बिग बैश लीग मेलबर्न स्टार्स ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इन दोनों की शादी की जानकारी दी और साथ ही दोनों खिलाड़ियों को सफल वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए शुरुआती दो सीजन में खेलने वाली जेनसन तीसरे सीजन में मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए खेलीं। जबकि हेनकॉक अभी भी टीम ग्रीन नाम से मशहूर इस टीम के लिए बीबीएल में खेल रही हैं।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऑलराउंडर जेनसन ने 2014 में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंटरनेशनल डेब्यू किया था। वहीं, हेनकॉक ने बीते बीबीएल सीजन में 14 मैचों में 14 विकेट हासिल किए थे और दूसरी सबसे कामयाब गेंदबाज रही थीं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मालूम हो कि न्यूजीलैंड में छह साल पहले समलैंगिक विवाह को कानूनी मान्यता दी गई थी। न्यूजीलैंड की प्रतिनिधि सभा में अप्रैल 2013 में 77-44 वोटों के साथ समलैंगिक विवाह बिल को पारित किया गया था। न्यूजीलैंड विवाह संशोधन अधिनियम (विवाह की परिभाषा) पारित करने और इसे लागू करने के बाद समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने वाला एशिया प्रशांत क्षेत्र का पहला और दुनिया का 13वां देश था।

More From sports

Trending Now
Recommended