संजीवनी टुडे

इस अफ्रीकी खिलाडी ने कहा- छक्के लगाने की कोशिश की तो... पवेलियन चले जाओंगे

संजीवनी टुडे 24-02-2018 13:42:57

Source: Google

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज केपटाउन में टी-20 सीरीज का आखरी और  निर्णायक मुकाबला खेला जायेगा। इससे पहले विराट बिर्गेड को टी-20 सीरीज के शुरूआती दो मुकाबलों में से एक अपने नाम कर लिया है, पर दूसरे मैच में खराब गेंदबाजी के कारण हार का सामना करना पड़ा है। आज तीसरा मैच खेला जायेगा जिससे से पहले दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर फरहान बेहार्डियन ने अपना बया दिया है कि बल्लेबाजों को शॉट चयन में स्मार्ट होना पड़ेगा, क्योंकि न्यूलैंड्स के बड़े मैदान में गगनचुंबी हिट लगाना इतना आसान नहीं होगा। 

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

उन्होंने कहा है कि सेंचुरियन में गेंद ऊंची जाती है और आसानी से छक्के के लिए जा सकती है। लेकिन, यहां बल्लेबाजों को थोड़ा चतुर होना होगा, क्योंकि गेंद इतनी दूर तक नहीं जा सकती है, हमे तोडा चतुर होकर खेलना होगा,और हो सकता है इस मैच में दो रन लेना बहुत अहम हो, इस पिच पर पिछले दो वर्षो से इतना ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है। यहाँ पर जो गेंद छक्के पर जाती दिखती है वह बॉउंड्री पर कैच हो सकते है।

MUST WATCH

फरहान बेहार्डियन ने कहा कि पिछली बार हमने यहां मैच खेला था तो हमने 170 रन बनाए थे और श्रीलंका ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मैच जीत लिया था। उस समय हमने कुछ कैच छोड़ दिए थे और हवा भी थोड़ी तेज थी, मुझे लगता हैकि 160 से 180 रन तक का स्कोर यहां बहुत बढ़या स्कोर होगा।

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended