संजीवनी टुडे

भूटान की सब्जी मार्केट में नजर आई ये अभिनेत्री, इसके साथ की तस्वीरें शेयर

संजीवनी टुडे 04-11-2019 19:17:07

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों भूटान में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं। ऐसे में भूटान में अनुष्का विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करने की चर्चा बन रही है, क्योकि भूटान में हैंगआउट करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं।


नई दिल्ली। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों भूटान में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं। ऐसे में भूटान में अनुष्का विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करने की चर्चा बन रही है, क्योकि भूटान में हैंगआउट करते हुए दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। अनुष्का ने भूटान से कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

यह भी पढ़े:  धोनी जैसी सूझबूझ से इस खिलाड़ी ने दिलाई बांग्लादेश को जीत, नहीं तो.....

बता दें कि विराट 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाएंगे। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, इस फोटो में अनुष्का सब्जी मंडी में नजर आ रही हैं, अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, सब्जी मंडी में सच्ची खुशी का एहसास हुआ, बचपन के दिन याद आ गए।

virat

 

दरअसल, विराट का बर्थडे कल यानी 5 नवंबर को है, ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अनुष्का भूटान में ही विराट का बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। भूटान वेकेशन की तस्वीरों को अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, उन्होंने भूटान के सब्जी बाजार की तस्वीर साझा कर लिखा है, 'सब्जी मंडी में सच्ची खुशी का एहसास हुआ, बचपन की यादें वापस ताजा हो गईं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vacation mode onn 😍🔥 . Bhutan me Kaptaan! 🔥 . PC - @awaytobhutan

A post shared by Virat Kohli Fan Club (@viratkohli.club) on

सोशल मीडिया फैनपेज पर दोनों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं, इनमें अनुष्का पिंक स्वेटशर्ट, ब्लैक ट्रैक पैंट और ग्रे कैप पहने स्पोर्टी लुक दे रही हैं। विराट ब्लैक ट्रैकसूट और स्पोर्टी कैप के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर एक्ट‍िव रहते हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरें साझा करते हैं। 

virat

हाल ही में भारतीय क्रिकेट के साथ बार-बार अपने नाम को आने पर अनुष्का ने कहा था, 'हाल ही में मेरे पर इलजाम लगाए गए हैं कि वर्ल्ड कप के दौरान चयनकर्ताओं ने मुझे चाय पिलाई थी, लेकिन मैं वहां एक मैच देखने गई थी उस दौरान मैं फैमिली बॉक्स में बैठी थी ना कि चयनकर्ताओं के साथ। अगर आपको सिलेक्शन कमिटी पर सवाल उठाने है तो कृप्या मेरा नाम बीच में ना घसीटें।" 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended