संजीवनी टुडे

ये विकेटकीपर बल्लेबाज सन्यास से कर सकते है वापसी, कोच ने दिया संकेत

संजीवनी टुडे 15-12-2019 21:56:53

साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर मार्क बाउचर को टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने कहा कि वो एबी डिविलियर्स को वापस टीम में लाने का सोच सकते हैं।


नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर मार्क बाउचर को टीम का मुख्य कोच बनाया गया है। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन और उसके बाद भारत दौरे पर बेहद ही खराब खेल के बाद अब साउथ अफ्रीका ने अपनी टीम को नए सिरे से खड़े करने की कोशिश शुरू की है। टीम को पटरी पर लाने के लिए अब साउथ अफ्रीकी टीम बड़ा फैसला लेते हुए एबी डिविलियर्स को संन्यास से वापस आने के लिए कह सकती है। 

यह भी पढ़े: इस बल्लेबाज वनडे क्रिकेट में रचा इतिहास, डेब्यू मैच में...

दरअसल, टीम का मुख्य कोच बनने के साथ ही बाउचर ने कहा है उनका पहला मिशन टीम को मजबूत बनाना होगा। अगले साल आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले टीम के साथ टीम छोड़कर जा चुके और संन्यास ले चुके खिलाड़ियों की वापसी संभव है।साउथ अफ्रीका के नए कोच ने डिविलियर्स की वापसी के संकेत भी दे दिए हैं। टीम का मुख्य कोच बनने के साथ ही बाउचर ने कहा है उनका पहला मिशन टीम को मजबूत बनाना होगा।

This bowler has a dream about Virat and de Villiers know what

साउथ अफ्रीका के कोच मार्क बाउचर ने कहा कि वो एबी डिविलियर्स को वापस टीम में लाने का सोच सकते हैं। उनके मुताबिक डिविलियर्स को साल 2020 वर्ल्ड कप के लिए टीम में लाया जा सकता है। बाउचर ने कहा, 'जब आप वर्ल्ड कप में जाते हैं तो आप चाहते हैं कि आपके श्रेष्ठ खिलाड़ी खेलें। मैं मानता हूं कि डिविलियर्स हमारे सबसे अच्छे खिलाड़ियों में से एक रहे हैं और ऐसे में उनसे वापसी के लिए कहा जा सकता है। मैं अभी अभी इस काम में लगा हूं और हो सकता है कि आने वाले समय में मैं उनसे वापसी की बात करूं, साथ ही मैं कुछ दूसरे खिलाड़ियों से भी इसी तरह की गुजारिश कर सकता हूं।'

35 साल के एबी डिविलियर्स जिनकी कप्तानी में साउथ अफ्रीका की टीम ने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने मार्च 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। तब से अब तक वो फ्रेंचाइजी टीम के लिए लगातार टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले उनको टीम के साथ वापस से जोड़ने की कोशिश की जा सकती है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended