संजीवनी टुडे

टीम इंडिया की मुश्किल घड़ी में साथ आये ये दो दिग्गज, फैन्स से लगाई गुहार

संजीवनी टुडे 12-08-2018 15:39:14


नई दिल्ली। टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स में पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। पहले दिन का खेल बारिश में धुलने के बाद दूसरे दिन जब खेल शुरू हुआ तो भारत की पूरी टीम एक ही दिन में मात्र 107 रनों के कुल स्कोर पर सिमट गई। इसके बाद तीसरे दिन इंग्लैंड ने मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।

क्रिस वोक्स नाबाद 120 और जॉनी बेयस्टो के 93 के बीच छठे विकेट के लिए हुई 189 रनों की साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ बढ़ी बढ़त बना ली है। तीसरे दिन इंग्लैंड ने खेल खत्म होने तक 6 विकेट के नुकसान पर 357 रन बनाकर भारत पर 250 रनों की मजबूत बढ़त ली है और अब टीम इंडिया लॉर्ड्स में संघर्ष करती नजर आ रही है। ऐसे में टीम इंडिया की काफी आलोचना की जा रही है। टीम इंडिया के बल्लेबाज सीम और स्विंग गेंदों का बिल्कुल सामना नहीं कर पा रहे है। 

ू

फैन्स टीम इंडिया के इस प्रदर्शन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, लेकिन इस मुश्किल की स्थिति में टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा और बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन टीम इंडिया के सपोर्ट में आए हैं।

ू

रोहित शर्मा और अमिताभ बच्चन ने फैन्स से धैर्य बनाए रखने और संकट के समय टीम इंडिया को सपोर्ट करने का अनुरोध किया है। टीम इंडिया इस वक्त टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर है। शुक्रवार को विकेटों के पतझड़ के बीच रोहित शर्मा टीम इंडिया के लिए एक मजबूत संदेश के साथ सामने आए।

उन्होंने फैन्स को यह याद दिलाया कि ये वही टीम है जिसने आपके लिए बहुत से गौरव के क्षण जुटाए हैं। इसलिए उन्हें टीम इंडिया को सपोर्ट करना चाहिए। रोहित ने ट्वीट किया, यह बात मत भूलिये कि ये वही खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट में अपनी टीम को नंबर 1 बनाया है। जब ये बुरे समय से गुजर रहे हैं तो इन्हें आपकी सपोर्ट की जरूरत है। 

वही बालीवुड स्टार अमिताभ बच्चन भी क्रिकेट प्रेमी हैं। उन्होंने भी रोहित का समर्थन करते हुए ट्वीट किया, मैं रोहित से पूरी तरह सहमत हूं। कम ऑन इंडिया वी कैन डू इट.

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

बता दे कि, 5 मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैट भारत पहले ही 31 रनों से हार चुका है। इसके बाद अब लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी भारत की स्थिति काफी कमजोर नजर आ रही है। भारत की तरफ से अभी तक कोई बल्लेबाज नहीं चल पाया है। 

sanjeevni app

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended