संजीवनी टुडे

भारतीय क्रिकेट टीम के ये दो बड़े स्टार जल्द बननें वालें है पिता

संजीवनी टुडे 14-10-2018 01:01:00


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में एशिया कप का ख़िताब जीता है, इससे टीम में खुशी का माहौल है। इस बीच अब टीम को एक और खुशी का पल देखने को मिलना वाला है। क्योंकि टीम इंडिया के दो बड़े खिलाड़ी जल्दी ही पिता बनने वाले है।

d

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक भारतीय वनडे टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार जल्दी ही पिता बनने वाले हैं।

d

गौर करने वाली बात है कि रोहित शर्मा ने दिसंबर 2015 में रितिका साजदेह के साथ शादी की थी। शादी के पहले दोनों करीब 6 साल से एक दूसरे को जानते थे। इस दौरान दोनों प्रोफेशनल के तौर पर मिलते थे। 

d

क्योंकि तब रितिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती थीं। साथ ही वह रोहित की पर्सनल मैनेजर भी थीं। रोहित ने रितिका को बोरिवली स्पोर्ट्स क्लब मुंबई में प्रपोज किया था। तब से ही यह कपल क्रिकेट फैंस का फेवरेट बन गया है।

d

वहीं बात करें भुवनेश्वर कुमार की तो वह अपनी पत्नी के साथ शादी के पहले कुछ दिनों तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली। अपने रिलेशनशिप के बारे में बातचीत करते हुए भुवनेश्वर ने कहा था, "मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। हम एक ही कॉलोनी में रहते थे। हम एक दूसरे को 12-13 साल की उम्र से जानते हैं। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दूसरी चीज़ ये है कि हम एक दूसरे के बगल से रहते थे। यह ऐसा है कि मैं अपने घर से पत्थर फेकूं तो उसके घर में गिरे। मां-बाप ने इसको लेकर थोड़ा वक्त लिया लेकिन वे मान गए।

sanjeevni app

More From sports

Trending Now
Recommended