संजीवनी टुडे

WWE समरस्लैम को लेकर द अंडरटेकर के बारे में लिये गये ये बड़े फैसले

संजीवनी टुडे 12-07-2019 18:47:19

WWE के चैंपियन रहे द अंडरटेकर को लेकर एक बड़ी खबर आयी है। ख़बरों के अनुसार अंडरटेकर 15 जुलाई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में


नई दिल्ली। WWE के चैंपियन रहे द अंडरटेकर को लेकर एक बड़ी खबर आयी है। ख़बरों के अनुसार अंडरटेकर 15 जुलाई को होने वाले एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में डब्लू डब्लू ई रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, 

बता दें कि उनके रेसलमेनिया प्रतिद्वंदी रह चुके रोमन रेंस के साथ मिलकर शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर की टीम का सामना करने वाले हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लैटर के अनुसार, द अंडरटेकर अगले महीने होने वाले समरस्लैम में भी मैच लड़ सकते हैं। 

 

लेकिन फ़िलहाल अभी भी डैडमैन के विरोधी का खुलासा होना बाकी है। बताना चाहेंगे कि अंडरटेकर ने आखिरी बार सुपर शो डाउन में WWE रिंग में कम्पीट किया था, जहां उनका मुकाबला गोल्डबर्ग के साथ हुआ था। इन दोनों रेसलिंग लैजेंड्स के बीच हुए इस मैच को ड्रीम मैच के रूप में देखा जा रहा था। 

बता दें कि इस मैच के दौरान गोल्डबर्ग को चोट भी आयी थी, और इस मैच के बाद हुए इंटरव्यू में पूर्व WCW चैंपियन ने दावा किया कि वह चोट लगने के कारण ही इस मैच को सही तरह से ख़त्म नहीं कर पाए थे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रेटिंग्स को बढ़ाने और सुपर शोडाउन में अंडरटेकर द्वारा लड़े गए ख़राब मैच को भुलाने के लिए, WWE इस बार द फिनोम की जोड़ी द बिग डॉग के साथ बनाकर मैच कराने जा रहा है।

इसके लिए टोरंटो में स्थानीय विज्ञापनों में समरस्लैम के लिए द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर के मैच का प्रचार किया जा रहा है।

बताना चाहेंगे कि, समरस्लैम में डैडमैन सम्भवतः ड्रू मैकइंटायर, शेन मैकमैहन या ब्रे वायट में से लड़ सकते हैं। पर अभी तक डैडमैन के लिए समरस्लैम हेतू कोई प्लान नहीं तैयार किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended