संजीवनी टुडे

हार्दिक पांड्या के साथ फिर स्पॉट हुई ये अभिनेत्री, तस्वीरें हुई वायरल, देखें

संजीवनी टुडे 04-11-2019 19:53:37

लंदन से अपने लोअर बैक की सर्जरी करवाकर लौटे पांड्या अब डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 की कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविच की वजह से चर्चा में बने हुए हैं।


नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भले ही क्रिकेट के मैदान पर रहे या मैदान से बाहर हो सुर्खियों में बने ही रहते हैं। अपनी बिंदास जीवनशैली के लिए मशहूर हार्दिक पांड्या एक बार फिर प्यार की पिच पर बोल्ड हो गए। कुछ दिन पहले लंदन से अपने लोअर बैक की सर्जरी करवाकर लौटे पांड्या अब डांस रियलिटी शो नच बलिए-9 की कंटेस्टेंट नताशा स्टेनकोविच की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। 

यह भी पढ़े: भूटान की सब्जी मार्केट में नजर आई ये अभिनेत्री, इसके साथ की तस्वीरें शेयर

बता दे, हाल ही में हार्दिक ने इस शो में सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के लिए वोट अपील की थी। हार्दिक का यह पोस्ट काफी वायरल हुआ था। हालांकि, नच बलिए- 9 के विजेता प्रिंस नरुला और युविका चौधरी बने हैं। अब हार्दिक और नताशा को बांद्रा में एक साथ स्पॉट किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद से हार्दिक पांड्या टीम इंडिया से बाहर हैं। 

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैदान से दूर चल रहे हैं, लेकिन फिर भी सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक इन दिनों नताशा स्टेनकोविच को डेट कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या का नाम इससे पहले अभिनेत्री ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला और एली अवराम के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, हार्दिक पांड्या ने अभी तक अपने किसी भी रिेलेशनशिप की खबर को अधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया है। अब पांड्या का नाम नताशा स्टेनकोविच के साथ जुड़ रहा है।

खबरों के अनुसार हार्दिक के परिवार को इस रिश्ते पर कोई आपत्ति नहीं है और लगता है कि वह हार्दिक पांड्या की पसंद को लेकर खुश है। नताशा और हार्दिक एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। बादशाह के हिट गीत "डीजे वाले बाबू" के संगीत वीडियो में दिखाई देने के बाद नताशा की लोकप्रियता बढ़ीं हैं। हार्दिक पांड्या जब चोट से उबर रहे थे तब उनके जन्मदिन पर प्रेमिका नताशा ने उन्हें सबसे प्यारा उपहार दिया।

hardhik

हाल ही में हार्दिक और नताशा को मुंबई में बांद्रा में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है। सोशल मीडिया पर हार्दिक और नताशा की इस डिनर डेट की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। सर्बिया में जन्मीं और पली-बढ़ी नताशा ने तीन साल की उम्र में डांस सीखना शुरू किया था। 17 साल की उम्र में उन्होंने मॉडर्न स्कूल ऑफ बैले में दाखिला लिया। 2010 में मिस स्पोर्ट्स सर्बिया का खिताब जीतने के बाद अभिनय और डांस में करियर बनाने की ठान ली थी। खबरों की मानें तो हार्दिक नताशा स्टेनकोविच को अपने परिवार से भी मिलवा चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended