संजीवनी टुडे

इन 3 दिग्गज क्रिकेटरों ने कोरोना को दी मात, टीम में हिस्सा लेने अब इंग्लैंड होंगे रवाना

संजीवनी टुडे 06-07-2020 20:40:39

पाकिस्तानी क्रिकेटर कासिफ भट्टी, हैदर अली और इमरान खान का कोविड-19 टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव आया है और अब ये खिलाड़ी ब्रिटेन के लिए उड़ान भरेंगे।


नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर कासिफ भट्टी, हैदर अली और इमरान खान का कोविड-19 टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव आया है और अब ये खिलाड़ी ब्रिटेन के लिए उड़ान भरेंगे। हैदर अली, खान और भट्टी का कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट 1 और 4 जुलाई को नेगेटिव आये थे। हैदर अली ने ट्वीट कर अपने कोविड-19 टेस्ट परिणाम के नेगेटिव आने की जानकारी दी। 

अली ने ट्वीट किया,"अलहम्दुलिल्लाह फिर से कोविड 19 रिपोर्ट नकारात्मक किया। प्रशंसकों के अपार प्रेम और प्रार्थनाओं के लिए अभिभूत। आप लोग ही असली ताकत हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।” ये तीनों खिलाड़ी बुधवार को लाहौर से पाकिस्तान टीम में शामिल होने के लिए इंग्लैंड रवाना होंगे। पाकिस्तानी टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की तैयारी शुरू कर दी है। 

हालांकि, एक अन्य खिलाड़ी हारिस राउफ का कोविड 19 टेस्ट एक बार फिर पॉजिटिव आया है। राउफ 10 संक्रमित खिलाड़ियों में से एकमात्र खिलाड़ी हैं, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,जबकि बाकी अन्य खिलाड़ी इस संक्रमण से उबर चुके हैं।वर्तमान में पाकिस्तान की टीम वॉर्सेस्टर में प्रशिक्षण कर रही है। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच अगस्त और सितंबर में तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जानी है।

यह खबर भी पढ़े: NSA अजीत डोभाल और वांग यी के बीच 2 घंटे हुई बात, LAC पर चीनी सेना ने 2 किमी. तक पीछे किया टेंट

यह खबर भी पढ़े: Kanpur Encounter: आठ पुलिस कर्मियों को शहीद करने वाले हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के लगे पोस्टर, इनाम घोषित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended