संजीवनी टुडे

टीम इंडिया में वापिस आ रहें हैं ये 3 खतरनाक खिलाड़ी, अब ऑस्ट्रेलिया की हार पक्की

संजीवनी टुडे 14-02-2019 16:32:36


नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर आमने-सामने होने जा रहे है। इस बार ऑस्ट्रेलिया टीम मेहमान टीम बनकर भारत आ रही है। यहाँ दोनों टीमों की बीच वनडे और T20 सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे का आगाज 24 तारीख से शुरू होने जा रहा है। 

भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक और सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है। वही भारतीय का इस सीरीज में भी पलड़ा भारी माना जा रहा है, क्योंकि भारतीय टीम में 3 खतरनाक खिलाड़ी वापसी कर रहे हैं। यह वह खिलाड़ी है जो अकेले दम पर मैच का पासा पलट सकते हैं।

तो आइए जानते हैं कौन से खिलाड़ी है जो वापसी कर रहे हैं ..

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

विराट कोहली- इस लिस्ट में नंबर वन पर कप्तान विराट कोहली हैं। जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी मैचों में आराम दिया गया था। कोहली के स्थान पर रोहित शर्मा को टीम की कमान दी गई थी। अब वह एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं और इस दौरान वह भारतीय टीम को और मजबूती देगे। वह एक ऐसे खिलाड़ी है जिससे पूरी दुनिया वाकिफ है वह किसी भी समय किसी भी गेंदबाजी आक्रमण को ध्वस्त कर सकते हैं।

ु

जसप्रीत बुमराह- दूसरे नंबर पर हैं भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह है जिनको भी न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में आराम दिया गया था। अब एक बार फिर से यह खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी कर रहा है। और भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को नई धार दे रहा है।

ु

युवराज पर भी विचार- भारतीय टीम मैनेजमेंट 2019 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस आखिरी सीरीज में युवराज सिंह के नाम पर भी विचार कर सकती है यदि यह खिलाड़ी भारतीय टीम में वापसी करता है तो लंबे समय के बाद इस खिलाड़ी की वापसी होगी और यह भारतीय टीम को बहुत मजबूती प्रदान करेगी । धोनी की कप्तानी में यह खिलाड़ी उनका फेवरेट रहा था।

ु

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दे कि, युवी साल 2011 वर्डकप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रह चुके है, लेकिन इस समय वह टीम से बाहर है। युवी ने अपना आखिरी वनडे टी-20 मैच साल 2017 में खेला था, तो वही टेस्ट मैच तो उन्होंने 6 साल पहले खेला था। अभी तक युवराज वापसी पर संशय बना हुआ है।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended