संजीवनी टुडे

फिर मुसीबत में फंसे भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी, IPL और वर्ल्ड कप से हों सकते है बाहर, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 14-03-2019 19:05:42


नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आईपीएल और वर्ल्ड कप से पहले एक बड़ा झटका लगा है। उनके खिलाफ दहेज उत्पीड़न और यौन शोषण के मामले में चार्जशीट फाइल की गई है।सूत्रों के मुताबिक, शमी पर आईपीसी की धारा 498 ए के तहत दहेज उत्पीड़न और धारा 354 ए के तहर यौन शोषण के मामले में ये चार्जशीट फाइल की गई है।

कोलकाता पुलिस ने शमी की पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर की गई एफआईआर की जांच करने के एक वर्ष के बाद ये चार्जशीट दायर की है। इससे पहले पिछले वर्ष जब भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटी थी इसके बाद हसीन जहां ने शमी पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

शमी ने पिछले दिनों भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। वो टेस्ट में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर वनडे टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए थे और उनके अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि वो विश्व कप के लिए इंग्लैंड जा सकते हैं। विश्व कप से पहले उन्हें आइपीएल में खेलना है और एक बार फिर से उनके खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की गई है उससे वो आइपीएल के इस सीजन में खेल पाएंगे या नहीं इस पर सवाल उठ खड़े हुए हैं।

वहीं इसकी वजह से कहीं उनके विश्व कप में हिस्सा लेने पर भी खतरा ना पैदा हो जाए। पिछले आइपीएस सीजन से पहले ही शमी और उनकी पत्नी के खराब संबंध दुनिया के सामने आए थे और इसकी वजह से शमी को कई तरह की मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। वो आइपीएल में भी ज्यादा मैचों में नहीं खेल पाए थे साथ ही साथ बीसीसीआइ ने उनपर बैन भी लगा दिया था लेकिन वो इस सबमें बेदाग साबित हुए थे और टीम इंडिया में वापसी की।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शमी ने काफी बुरे वक्त के बाद भारतीय टीम में वापसी की और फिर से खुद को साबित किया। हालांक इस बीच उनकी पत्नी ने कई तरह से उन्हें परेशान करने की कोशिश की। शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल दहेज उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे। हालांकि, बीसीसीआइ ने जांच के बाद फिक्सिंग के आरोपों से उन्हें क्लीन चिट दे दी थी।

More From sports

Loading...
Trending Now
Recommended