संजीवनी टुडे

इस दो देशों ने प्राप्त किया एकदिवसीय टीम का दर्जा, ICC ने किया एलान

संजीवनी टुडे 25-04-2019 22:28:42


नई दिल्ली। अमेरिका और ओमान ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम का दर्जा प्राप्त कर लिया है। आइसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2 के मुकाबलों के बाद आइसीसी ने इस बात का एलान किया है। अमेरिका ने बुधवार को विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन-2 में हांगकांग को 84 रन से हराया। ओमान ने अपने शुरुआती तीन मैचों में जीत दर्ज करने के बाद एकदिवसीय दर्जा हासिल किया।

अमेरिकी टीम को अपने पहले मैच में ओमान के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अमेरिकी टीम ने वापसी करते हुए नामीबिया को दो रन, पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट और हांगकांग को 84 रन से हराया था। दूसरी तरफ ओमान ने अपने पहले तीन मैचों में अमेरिका, कनाडा और हांगकांग को शिकस्त दी थी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ओमान और अमेरिका दोनों अब स्कॉटलैंड, नेपाल और संयुक्त अरब अमीरात(यूएई) के साथ लीग-2 में शामिल हो गए हैं। जहां वे पुरुष क्रिकेट विश्वकप 2023 के लिए अर्हता पाने के लिए ढाई साल की अवधि में एकदूसरे के खिलाफ 36 एकदिवसीय मैच खेलेंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

दूसरी तरफ, कनाडा ने डिवीजन-2 के लिए क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है क्योंकि उन्होंने पापुआ न्यू गिनी को हराया था। हालांकि पापुआ न्यू गिनी, नामीबिया, हांगकांग के पास भी डिवीजन-2 लीग के लिए अर्हता प्राप्त करने का एक मौका है।

More From sports

Trending Now
Recommended