संजीवनी टुडे

ट्रैवल एजेंट ने इस क्रिकेटर पर दर्ज कराया 20 लाख रू. की धोखाधड़ी का केस, देखे VIDEO

संजीवनी टुडे 24-01-2020 01:14:00

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई। उन पर एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।


नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई। उन पर एक ट्रैवल एजेंट के साथ 20 लाख 96 हजार रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं, अजहरुद्दीन ने आरोप को नकार दिया और कहा कहा है कि वह आरोप लगाने वाले मोहम्मद शाहाब के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे।

यह भी पढ़े: बीसीसीआई के ट्रैवल प्लान से खुश नहीं कोहली, बोले- बोर्ड फिर से करे...

दरअसल, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दानिश टूर्स एंड ट्रैवल्स एजेंसी के मालिक शाहाब ने आरोप लगाया है। अजहरुद्दीन ने कहा कि औरंगाबाद में मेरे खिलाफ दायर झूठी एफआईआर दर्ज की गई है। उन्होंने साथ ही कहा है कि वह आरोप लगाने वाले मोहम्मद शाहाब के खिलाफ पुलिस में शिकायत करेंगे। वही, पुलिस ने कहा कि तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है और जांच की जा रही है। 

FIR filed cheating against 3 including former Indian cricketer denied charge

ट्रैवल्स एजेंसी के मालिक शाहाब का आरोप है कि उन्होंने पिछले साल नवंबर में अजहर के निजी सचिव मुजीब खान के कहने पर अजहर और कुछ अन्य के लिये 20 लाख 96 हजार रुपये के अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकट बुक कराये थे, उसकी ऑनलाइन भुगतान के वादों के बावजूद अभी तक कोई रकम नहीं मिली है। मुजीब के सहयोगी सुदेश अवक्कल ने एक ईमेल भेजकर कहा था कि 10.6 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं, लेकिन यह रुपए शादाब को नहीं मिले। इसके बाद 24 नवंबर को मुजीब और सुदेश ने एक चेक की फोटो वॉट्सअप पर भेजी थी, लेकिन यह चेक भी शादाब को नहीं मिला।

 

 

I strongly rubbish the false FIR filed against me in Aurangabad. I’m consulting my legal team, and would be taking actions as necessary

Embedded video

अजहर ने हालांकि ट्विटर पर डाले वीडियो में कहा ,'' इस शिकायत में कोई दम नहीं है और सुर्खियों में आने के लिये ऐसा किया गया। मैं कानूनी सलाह के बाद 100 करोड़ रुपए का मानहानि का मामला दर्ज कराउंगा।’’ शाहाब ने आईपीसी की धारा 420 (धोखेबाजी), 406 (विश्वास का आपराधिक हनन) और 34 (सामान्य आशय) के तहत अजहर, खान और अवाक्कल के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में जांच की जा रही है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From sports

Trending Now
Recommended