संजीवनी टुडे

जल्द ही पिता बनने वाला है टीम इंडिया का यह स्टार खिलाडी, खुद ने ट्वीट कर दी जानकारी

संजीवनी टुडे 01-08-2019 04:01:00

भारत के वेस्ट इंडीज दौरे के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबर आई है।


नई दिल्ली। भारत के वेस्ट इंडीज दौरे के शुरू होने से पहले टीम इंडिया के लिए खुशखबर आई है। दरअसल, भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे जल्द ही पिता बनने वाले हैं। रहाणे ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। 

अजिंक्य रहाणे ने पत्नी राधिका की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि राधिका प्रेगनेंट हैं। अजिंक्य रहाणे भी अपनी पत्नी के इन तस्वीरों में साथ नजर आ रहे हैं। यह राधिका के 'गोद भराई रस्म' की तस्वीरें लग रही हैं जिसमें वह मराठी वेशभूषा में हैं। रहाणे अपनी पत्नी को पीछे से पकड़े हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This! ❤ @radhika_dhopavkar

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

गौरतलब है कि अजिंक्य रहाणे अपने बचपन की दोस्त राधिका धोपावकर के साथ 26 नवंबर 2014 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने मराठी रीति-रिवाजों के साथ अपनी शादी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

दरअसल, राधिका और रहाणे पड़ोसी थे। दोनों का घर अगल बगल ही था। पहले इन दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी। रहाणे जहां शांत स्वाभाव के थे तो वहीं राधिका तेज थीं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

शुरुआत में ये दोनों दोस्तों की तरह ही एक दूसरे से मिलते और हैंगआउट करते। लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर इन्होंने दूसरे के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From sports

Trending Now
Recommended