संजीवनी टुडे

स्पेन के टेनिस स्टार ने कोरोना के बीच शुरू किया अभ्यास, कहा- आखिरकार मैं कोर्ट पर...

संजीवनी टुडे 28-05-2020 02:01:00

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल कोरोना वायरस महामारी के बीच वापस ट्रेनिंग पर लौट आए हैं। नडाल ने मालोर्का स्थित राफा नडाल अकेडमी में अभ्यास शुरू कर दिया है।


नई दिल्ली। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल कोरोना वायरस महामारी के बीच वापस ट्रेनिंग पर लौट आए हैं। नडाल ने मालोर्का स्थित राफा नडाल अकेडमी में अभ्यास शुरू कर दिया है। एटीपी टूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नडाल अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। नडाल ने कहा, ”हेल्लो दोस्तों, आखिरकार मैं कोर्ट पर वापस आ गया हूं। फिर से अभ्यास करने से मैं खुश हूं।

Spanish tennis player returned to training between Corona at Rafa Nadal Academy

उन्होंने कहा, मैं इस बात से भी बहुत खुश हूं कि बच्चों ने फिर से एकेडमी में अभ्यास करना शुरू कर दिया है। वे सभी खुश हैं और यही सबसे बड़ी चीज है।” अगर परिस्थितियां सामान्य होती तो नडाल इस समय पेरिस में होते, जहां वह रोलां गैरों में भाग ले रहे होते। लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण यह टूर्नामेंट अपने तय कार्यक्रम पर नहीं हो पाया है और अब इस साल के आखिर में इसके आयोजित होने की उम्मीद है। हालांकि कोरोना महामारी का खतरा अभी कम नहीं हुआ है।

Mexican Open 2020 Spains Rafael Nadal makes the semifinals

यह वायरस लगातार लोगों को अपनी जद में ले रहा है। दुनिया में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 56 लाख के करीब पहुंच गई है। पिछले 24 घंटों के दौरान वैश्विक स्तर पर कोरोना के लगभग एक लाख नए मामले सामने आए हैं। वहीं, अब तक कुल 3 लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। दुनिया में कोरोना से बुरी तरह प्रभावित देशों की सूची में पहले नंबर पर मौजूद अमेरिका में 99 हजार लोगों की जान जा चुकी है, जबकि 16,81,212 लोग संक्रमित हैं।

यह खबर भी पढ़े: अपराध: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने धारदार हथियार से काटकर की प्रेमिका की हत्या

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : टिकट बुकिंग से लेकर रिफंड तक जानिए रेलवे के सभी नए नियम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended