संजीवनी टुडे

गांगुली से रिपोर्टर ने पूछा, क्या कोच रवि शास्त्री से हुई बात? मिला ये जवाब

संजीवनी टुडे 18-10-2019 19:40:37

सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच का मनमुटाव जग जाहिर है, ऐसे में जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या आपने रवि शास्त्री से बात की तो उन्होंने अपने ही अंदाज में कुछ ऐसा जवाब दिया।


नई दिल्ली। भारतीय पूर्व कप्तान सौरव गांगुली BCCI के भावी अध्यक्ष हैं और 23 अक्टूबर को वो आधिकारिक रूप से अपना पद ग्रहण कर लेंगे और मौजूदा कोच रवि शास्त्री के बीच मनमुटाव जग जाहिर है। दरअसल, गांगुली और रवि शास्त्री के बीच मनमुटाव तब सामने आया था जब 2016 में भारतीय टीम के कोच पद के लिए शास्त्री ने भी आवेदन किया था। इस कड़ी में सौरभ गांगुली की ओर से तब मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिली, जब उनसे एक रिपोर्टर ने यह पूछ लिया कि रवि शास्त्री से आपने बात की क्या?

यह भी पढ़े: रांची स्टेडियम से बुरी खबर, यहां टेस्ट कराने से पहले 10 बार सोचेगा BCCI, जानें वजह

सौरव गांगुली और रवि शास्त्री के बीच का मनमुटाव जग जाहिर है, ऐसे में जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या आपने रवि शास्त्री से बात की तो उन्होंने अपने ही अंदाज में कुछ ऐसा जवाब दिया। उन्होंने हंसते हुए रिपोर्टर से कहा- क्यों? उन्होंने अब ऐसा क्या कर दिया? यह बात उस वक्त हुई, जब बीसीसीआई का अध्यक्ष चुने जाने के बाद कोलकाता पहुंचे गांगुली का जोरदार स्वागत हुआ और उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।

On the bilateral series between India and Pakistan Ganguly said PM of both countries

दरअसल, दोनों के बीच तनातनी का दौर तब शुरू हुआ जब 2016 में कोच पद के लिए रवि शास्त्री ने भी आवेदन किया। उस वक्त गांगुली, सचिन तेंडुलकर और वीवीएस लक्ष्मण के साथ क्रिकेट एडवाजरी कमिटी के सदस्य थे, जिसे कोच का सिलेक्शन करना था। उस वक्त अनिल कुंबले को टीम इंडिया कोच चुना गया था और रवि शास्त्री इस बात से नाराज थे।

About cricket between India and Pakistan Ganguly said PM of both countries

जब शास्त्री ने कहा था कि उनके इंटरव्यू के दौरान गांगुली बैठक में शामिल नहीं थे। इसके जवाब में उस वक्त गांगुली ने कहा कि शास्त्री बेवकूफों की दुनिया में जी रहे हैं और टीम इंडिया के कोच नहीं चुने जाने पर वह खुद दोषी हैं। हालांकि, अनिल कुंबले के हटने के बाद शास्त्री टीम इंडिया के कोच बनाए गए।

मात्र 13.21 लाख में अपने ख़ुद के मकान का सपना करें साकार, सांगानेर जयपुर में बना हुआ मकान कॉल - 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From sports

Trending Now
Recommended